बॉबी देओल ने गिनाई राणा दग्गुबाती की कमियां, जानिए क्यों है नाराज?
बॉबी देओल ने गिनाई राणा दग्गुबाती की कमियां, जानिए क्यों है नाराज?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता बॉबी देओल इन दिनों खूब ख़बरों में हैं। बॉबी देओल की एनिमल फिल्म आने वाली है, इसमें उन्होंने नरभक्षी की भूमिका निभाई है। वही हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने राणा दग्गुबाती से अपनी नाराजगी जताई है। साथ ही बॉबी देओल ने उनकी सीरीज राणा नायडू की कई कमियां गिना दी है।

दरअसल, राणा नायडू के लिए पहले बॉबी को साइन किए जाने की बात चल रही थी, मगर फिर इन्हें साइड कर राणा दग्गुबाती को साइन किया गया था। हालांकि राणा नायडू सीरीज को कोई विशेष कामयाबी नहीं मिली थी, लेकिन बॉबी को इससे बहुत उम्मीदें थी। उन्होंने इस बारे में खुलकर चर्चा की। बॉबी ने कहा- ये सीरीज हॉलीवुड की हिट सीरीज रे दोनोवन पर बेस्ड थी। िर्माता हिंदी वर्जन को और बेहतर बना सकते थे। इसमें बहुत अच्छे किरदार थे। सीरीज का बज भी काफी जबरदस्त क्रिएट किया गया था। मगर इस प्रोजेक्ट ने बहुत निराश किया। ये एक एडल्ट कंटेंट थी। प्रोफेशली ट्रीट करना चाहिए था। 

वही सीरीज के आने से पहले राणा दग्गुबाती ने भी जाहिर कर दिया था कि प्रशंसक तैयार रहें, क्योंकि ये एक अडल्ट कंटेंट है। उन्हें बहुत कुछ अनएक्सपेक्टेड देखने को मिल सकता है। ओरिजिनल सीरीज Ray Donovan एक प्रोफेशनल फिक्सर के बारे में थी, जो अपने सेलिब्रिटी क्लाइंट्स के गैर-कानूनी कामों को संभालता था। सीरीज में राणा दग्गुबाती के साथ वेंकटेश भी थे, जिन्होंने उनके पिता का किरदार अदा किया था। ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। 

केदारनाथ धाम पहुंची सारा अली खान, वीडियो देख लोगों को याद आए SSR

आदित्य रॉय कपूर संग रोमांटिक हुई अनन्या पांडे, वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग

'द रेलवे मेन' के टीजर में दिखा भोपाल की 'काली रात' का दर्द, इरफान खान के बेटे बाबिल खान भी आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -