सलमान खान ने खास अंदाज में दी सनी देओल को गदर 2 की सक्सेस की बधाई
सलमान खान ने खास अंदाज में दी सनी देओल को गदर 2 की सक्सेस की बधाई
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सनी देओल की फिल्म गदर 2 आज रिलीज हो गई है। इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक बहुत वक़्त से उत्साहित थे। अब आज फिल्म रिलीज हो गई है तो कई दर्शक थिएटर पहुंचे। अब तक फिल्म को लेकर सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। इसी बीच सलमान खान ने भी फिल्म को लेकर एक पोस्ट किया है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सलमान ने पहले ही दिन सनी की फिल्म को बेहतरीन बताकर उन्हें बधाई दी है।

सलमान ने गदर 2 से सनी देओल की फोटो साझा कर लिखा, 'ढाई किलो का हाथ 40 करोड़ की ओपनिंग के बराबर। सनी पाजी ने कर दिखाया। गदर 2 की पूरी टीम को बधाई।' रिपोर्ट्स के अनुसार, गदर 2 ने पहले दिन 40-43 करोड़ तक की कमाई की है। पहले दिन फिल्म को देखने लाखों की भीड़ पहुंची। दरअसल, फिल्म की एडवांस बुकिंग ही लाखों में थी। वैसे तो फिल्म के पहले दिन की कमाई को लेकर अनुमान लगाया गया था कि गदर 2 पहले दिन 30-35 करोड़ तक की कमाई कर सकती है। वहीं ये भी कहा जा रहा है कि यदि गदर 2 का अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 से क्लैश नहीं होता तो ये फिल्म पहले दिन 60 करोड़ तक कमा सकती थी।

गदर 2 के 3 दिन का कलेक्शन यानी कि शुक्रवार, शनिवार एवं रविवार की कमाई को लेकर अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म 120 करोड़ तक कमा सकती है। वहीं 5 दिन की कमाई 175 करोड़ के आस-पास हो सकती है। जिस प्रकार से फिल्म के पहले दिन कमाई की बात सामने आई है तथा आगे भी फिल्म के बॉक्स ऑफिस को लेकर अच्छा अनुमान लगाया जा रहा है तो हो सकता है कि फिल्म 200 करोड़ के क्लब में सम्मिलित होकर इस वर्ष की टॉप फिल्मों में से एक हो जाए।

भीख मांग रही महिला के साथ शाहरुख खान की बेटी ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर बोले लोग- 'जैसे पापा वैसी बेटी...'

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के बाद अब इस फिल्म में नजर आएँगे धर्मेंद्र, इस एक्टर के दादा के किरदार में आएँगे नजर

जया प्रदा को हुई 6 महीने की जेल, जानिए क्या है मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -