भीख मांग रही महिला के साथ शाहरुख खान की बेटी ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर बोले लोग- 'जैसे पापा वैसी बेटी...'
भीख मांग रही महिला के साथ शाहरुख खान की बेटी ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर बोले लोग- 'जैसे पापा वैसी बेटी...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान हमेशा ही अपनी स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस के कारण ख़बरों में बनी रहती हैं। सुहाना इन दिनों पैपराजी की भी पसंदीदा बनी हुई हैं। वह जहां भी जाती हैं पैपराजी उन्हें अपने कैमरे में कैद करने वहां पहुंच ही जाते हैं। इसी बीच सुहाना का एक नया वीडियो ख़बरों में बना हुआ है। इस वीडियो के सामने आते ही, लोग उनकी दरियादिली की प्रशंसा कर रहे हैं। 

दरअसल, सुहाना पिछली रात अपनी मां गौरी खान के साथ पहुंची। इस के चलते मां-बेटी का स्टाइल बस देखने लायक था। दोनों लुक में एक दूसरे को टक्कर देती नजर आई। सुहाना इस दौरान ब्लैक कलर की हॉट डीप नेक वनपीस ड्रेस कैरी की थी। वहीं, गौरी खान ब्लू डेनिम एवं व्हाइट टॉप के साथ येलो ब्लेजर में बहुत खूबसूरत दिखाई दे रही थीं। दोनों का लुक प्रशंसकों के बीच बहुत पसंद किया जा रहा है। 

सुहाना खान के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनके पास एक महिला पैसे मांगने आती है। ऐसे में सुहाना ने मुस्कुराते हुए उसे 500 रुपए पैसे दिए न कि उसे स्वयं से दूर जाने को कहा। एक बार पैसे मिलने के बाद जब वो महिला फिर से सुहाना के पास आई तो उन्होंने फिर से उसे पैसे दे दिए तथा अपनी कार में बैठ गईं। पैसे प्राप्त होते ही वो महिला खुशी से उछलने लगी। सुहाना खान की इस दरियादिली की लोग सोशल मीडिया पर जमकर प्रशंसा कर रहे हैं। एक शख्स ने कमेंट कर लिखा, 'इनका दिल सोने का है।' वहीं एक दूसरा शख्स लिखता है, 'ये कितनी स्वीट है।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

जया प्रदा को हुई 6 महीने की जेल, जानिए क्या है मामला?

गदर 2 ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, पहले दिन ही की धुआंधार कमाई

गदर 2 को मिले प्यार को देख रो पड़े सनी देओल, बयां किया दिल का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -