दोस्त, सहयोगी या सिब्लिंग्स किसी के साथ भी जा सकते हैं आप बिग बॉस 12 में

Apr 17 2018 04:47 PM

टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस का सीजन 11' काफी रोमांचक रहा और अब जल्द ही बिग बॉस का सीजन 12 आने वाला है. इस सीजन के लिए ऑडिशन भी शुरू हो चुके हैं. खबर है कि जल्द ही 'बिग बॉस 12' पेश किया जाने वाला है बस फिलहाल इस शो के लिए जोड़ियों की तलाश की जा रही हैं. इस शो में कई जोड़ियां आमंत्रित होने वाली हैं और अगर आप भी इस शो का हिस्सा बनना चाहते हैं तो फटाफट तैयार हो जाइए, क्योंकि इस बार बिग बॉस के घर में आप किसी के साथ भी जा सकते हैं.

जी हाँ, बिग बॉस के मेकर्स ने यह बात क्लियर कर दी हैं कि 'बिग बॉस' के घर में आने के लिए पति-पत्नी होनी ही जरुरी नहीं है आप अपने दोस्त, वर्कर्स, कलिंग्स, सिब्लिंग्स, बॉयफ्रेंड/गर्लफ्रेंड किसी के साथ भी आ सकते हैं. शो की शुरुआत को लेकर कहा गया हैं कि शो अक्टूबर में शुरू होने वाला हैं और शो के ऑडिशन की प्रक्रिया भी काफी लम्बी होने वाली है. शो के लिए ऑडिशन की शुरुआत हो चुकी है उम्मीद है कि इस बार का सीजन पिछले बार के सीजन से ज्यादा रोमांचक होगा. शो को होस्ट करने कि बात की जाए तो वह भाईजान उर्फ़ सलमान खान ही करेंगे क्योंकि वह सभी के चहिते हैं और शो को उनसे ज्यादा अच्छा शायद ही कोई होस्ट कर पाए.

अब अगर आपको शो का हिस्सा बनना हैं तो शो में जाने के लिए आपको पार्टनर की जरूरत होगी इस वजह से पार्टनर ढूंढ कर शो में जाने के लिए रेडी हो जाइए. इस बार 'बिग बॉस सीजन 12' बहुत बड़े धमाके के साथ आएगा और कहा जा रहा है शो काफी दिलचस्प और रोमांचक होगा.

"प्यार" को लेकर जेनिफर विंगेट ने दी ये सलाह

अपनी शादी के दिन इतनी खूबसूरत नजर आई थी ये अभिनेत्रियां

सुनील ग्रोवर के सितारे हुए बुलंद, मिला फिल्म का ऑफर

?