अपनी शादी के दिन इतनी खूबसूरत नजर आई थी ये अभिनेत्रियां
अपनी शादी के दिन इतनी खूबसूरत नजर आई थी ये अभिनेत्रियां
Share:

टीवी की कई अभिनेत्रियां है जिन्होंने शादी के जोड़े में आने के बाद सभी को अपना दीवाना बना दिया, जी हाँ, कई ऐसी अभिनेत्रियां जो नार्मल ड्रेस में कभी उतनी खूबसूरत नजर नहीं आई, जितनी वह शादी के जोड़े में नजर आई. शादी के जोड़े में तो वैसे सभी अभिनेत्रियां खूबसूरत ही नजर आती हैं, लेकिन इन अभिनेत्रियों ने लोगो को अपना दीवाना बना दिया. आइए आज बताते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में.

दिव्यांका त्रिपाठी - टीवी कि बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री दिव्यांका इन दिनों टीवी शो 'ये है मोहबत्तें' में नजर आ रही हैं. दिव्यांका ने साल 2016 में विवेक दहिया से शादी की, और इनकी दुल्हन बनी तस्वीरों ने सभी का दिल जीत लिया.

आश्का गोराड़िआ - टीवी के कई शोज़ में नजर आ चुकी आश्का गोराड़िआ ने साल 2017 में Brent Goble से शादी की. इनकी दुल्हन वाली तस्वीरों से सभी को इनका दीवाना बनने पर मजबूर कर दिया.

दृष्टि धामी - मधुबाला शो से फेमस हुई दृष्टि ने साल 2015 में Neeraj Khemka से शादी की और इनकी शादी की तस्वीरों को बहुत पसंद भी किया गया.

कृतिका सेंगर - कृतिका सेंगर को आप सभी ने कई टीवी शोज़ में देखा होगा. कृतिका सेंगर ने साल 2014 में निकितिन धीर से शादी की और इनके शादी के फोटोशूट्स ने तो लोगो को इनका दीवाना बना दिया.

दीपिका कक्कर - साल 2018 में इन्होने शोएब इब्राहिम से शादी की और इनकी सभी शादी की तस्वीरों को पसंद किया गया.

सुनील ग्रोवर के सितारे हुए बुलंद, मिला फिल्म का ऑफर

IPL2018: हुस्न का तड़का लगाने आई मिस ऑस्ट्रेलिया

बच्चो की तरह अपने हाथ पर एक्स-गर्लफ्रेंड का नाम लिखकर रो रहे हैं कपिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -