सलमान खान के फैंस को लगेगा बड़ा झटका, अगर जारी रहा लॉकडाउन तो अगले साल रिलीज होगी ‘राधे’
सलमान खान के फैंस को लगेगा बड़ा झटका, अगर जारी रहा लॉकडाउन तो अगले साल रिलीज होगी ‘राधे’
Share:

कोरोना महामारी के कारण कई फिल्मों में रुकावट आई है वही हाल ही में यह जानकारी सामने आई थी कि सलमान खान की मूवी ‘राधे’ की रिलीज दिनांक पोस्टपोन्ड हो सकती है तथा इसका है कारण लॉकडाउन। इसके अतिरिक्त यह भी बताया जा रहा है कि यदि लॉकडाउन की वजह से इस ईद पर फिल्म रिलीज नहीं हुई तो इसे ओटीटी पर रिलीज किया जा सकता है। हालांकि, अभी न तो मूवी की रिलीज को पोस्टपोन्ड किया गया है तथा न ही यह मूवी ओटीटी पर रिलीज होगी। यह फिल्म थिएटर में ही रिलीज होगी। इसका खुलासा स्वयं सलमान खान ने एक इवेंट के चलते किया। पर सलमान ने यह संकेत अवश्य दिए कि यदि लॉकडाउन जारी रहा तो फिल्म की रिलीज दिनांक को अगले वर्ष मतलब 2022 में खींच दिया जाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kabir Bedi (@ikabirbedi)

आपको बता दें कि सलमान खान ने बुधवार को वीडियो कॉल के माध्यम से कबीर बेदी की पुस्तक ‘Stories I Must Tell: The Emotional Life Of An Actor’ का कवर पेज पेश किया था। इसी के चलते उन्होंने अपनी फिल्म ‘राधे’ को लेकर भी बात की। कबीर बेदी ने इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर लॉन्च इवेंट का वीडियो साझा किया है।

वही फिल्म ‘राधे’ की रिलीज दिनांक को लेकर सलमान खान ने बताया कि यदि लॉकडाउन जारी रहता है तो हमें अगले वर्ष ईद पर इस फिल्म को रिलीज करना पड़ेगा। हम अभी भी ‘राधे’ को इस वर्ष ही ईद पर रिलीज करने का बेहद प्रयास कर रहे हैं। यदि स्थिति ठीक हो जाती है तो हमें अगली ईद के प्लान को ड्रॉप करना होगा। इसके साथ-साथ सलमान खान ने कोरोना के हालात को लेकर अपनी चिंता भी जाहिर की।

'राम सेतु' के 45 जूनियर आर्टिस्ट नहीं हैं कोरोना संक्रमित, मेकर्स ने किया खुलासा

अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार्स मुझे सीक्रेट कॉल और मैसेज करते हैं: कंगना रनौत

सोनू सूद के नाम पर ठगी करने वालो से अभिनेता ने की अपील, कहा- नौकरी चाहिए मैं दूंगा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -