अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार्स मुझे सीक्रेट कॉल और मैसेज करते हैं: कंगना रनौत

Apr 08 2021 08:59 AM
अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार्स मुझे सीक्रेट कॉल और मैसेज करते हैं: कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत जल्द ही फिल्म 'थलाइवी' में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म को लेकर केवल कंगना ही नहीं बल्कि उनके फैंस भी बड़े एक्साइटेड हैं। ऐसे में आजकल कंगना सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, और वह देश और इंडस्ट्री से जुड़े मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखती हैं। अब हाल ही में कंगना एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। जी दरअसल कंगना ने एक बार फिर से 'मूवी माफिया' पर निशाना साधा है। हाल ही में ट्वीट कर उन्होंने बताया कि, 'किस तरह उन्हें बड़े स्टार्स तारीफें करने के लिए सीक्रेटली कॉल करते हैं।'

केवल यही नहीं बल्कि अपने ट्वीट में कंगना ने इसका कारण भी बताया है। आप देख सकते हैं उन्होंने अपने पोस्ट में अभिनेता अक्षय कुमार का भी नाम लिया है। जी दरअसल, कंगना रनौत ने यह पोस्ट स्कीन राइटर अनिरुद्ध गुहा के एक ट्वीट के जवाब में किया है। अपने ट्वीट में अनिरुद्ध गुहा ने कंगना की तारीफ की थी। जी दरअसल अनिरुद्ध ने ट्विटर पर एक पोस्ट देखा जिसके मुताबिक बॉलीवुड में राय रखना आपको मुसीबत में डाल सकता है। इसी पर अनिरुद्ध ने जवाब देते हुए लिखा- 'कंगना रनौत एक असाधारण, पीढ़ी में एक बार होने वाली एक्ट्रेस हैं'।

अब अनिरुद्ध के इसी ट्वीट पर कंगना ने जवाब देते हुए लिखा- 'बॉलीवुड इतना शत्रुतापूर्ण है कि यहां पर मेरी तारीफ करना भी लोगों को मुश्किल में डाल सकता है, मुझे कई सीक्रेट कॉल और मैसेज आते हैं, अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार्स से भी। उन्होंने फिल्म थलाइवी की जमकर तारीफें की लेकिन आलिया और दीपिका की फिल्मों की तरह वो इसकी खुलकर तारीफें नहीं कर सकते। मूवी माफिया का आतंक'। वहीँ अपने अगले ट्वीट में कंगना ने लिखा- 'काश एक कला से जुड़ी इंडस्ट्री ऑब्जेक्टिव रह पाती और पावर के खेल और राजनीती में ना शामिल होती जब सिनेमा की बात आती है, मेरे पॉलिटिकल व्यूज और आध्यात्म मुझे बुली करने के लिए टारगेट नहीं बनाए जाने चाहिए। अगर ऐसा होता है तो जाहिर तौर पर मैं ही जीतती हूं'।

अधीर रंजन बोले- 5 प्रदेशों में विधानसभा चुनाव हुए, लेकिन हिंसा केवल बंगाल में हुई

PM नरेंद्र मोदी ने ली कोरोना टीके की दूसरी खुराक, कहा- 'वायरस को हराया जा सकता है'

बंगाल चुनाव: मुस्लिमों से की थी वोट की अपील, ममता से EC ने 48 घंटों में माँगा जवाब