सोनू सूद के नाम पर ठगी करने वालो से अभिनेता ने की अपील, कहा- नौकरी चाहिए मैं दूंगा...
सोनू सूद के नाम पर ठगी करने वालो से अभिनेता ने की अपील, कहा- नौकरी चाहिए मैं दूंगा...
Share:

बॉलीवुड जगत के मशहूर अभिनेता सोनू सूद ने कोरोना संकट में अपने काम से जरुरी कई लोगों का भला किया है, किन्तु उनके उन्हीं काम को देखते हुए कुछ व्यक्तियों ने अपना स्वयं का धोखा देने का धंधा आरम्भ कर दिया है। ये लोग सोनू सूद के नाम पर ठगी करते हैं, निर्धनों के पैसे लूटते हैं तथा फिर भाग जाते हैं। हाल ही में तेलंगाना से भी ऐसी ही एक जानकारी सामने आई थी। अब ठगी करने वाले इन शख्स के लिए सोनू सूद ने एक मैसेज दिया है।

दरअसल, एक इंटरव्यू में सोनू ने बताया है कि किसी का नुकसान कर खुश नहीं रहा जा सकता है। निर्धनों का पैसा मारना बड़ा पाप है तथा इसे क्षमा नहीं किया जा सकता। वे बोलते हैं- उन सभी लोगों के लिए ये चेतावनी है जो धोखा देते हैं। आप अवश्य पकड़े जाएंगे। यदि आप पैसों के आभाव के कारण ये सब करते हैं, तो मेरे पास आएं, मैं नौकरी दूंगा। लोगों को धोखा देकर पैसा ना कमाएं। कुछ भी अच्छा नहीं होगा। वैसे सोनू सूद ने तो यहां तक कहा है कि जो व्यक्ति ठगी करता है, उसे सजा से अधिक सही दिशा की आवश्यकता है। उसकी काउंसलिंग होना आवश्यक है।

वैसे इससे पहले भी सोनू सूद के नाम पर ठगी को अंजाम दिया गया है तथा इससे पहले भी अभिनेता की ओर से सख्त चेतावनी जारी की गई है। किन्तु ना तो इस प्रकार के अपराध कम हो रहे हैं तथा ना ही सोनू की कठोरता का कोई प्रभाव देखने को मिल रहा है। ऐसे में आने वाले दिनों में इस सिलसिले में तथा कड़ी कार्रवाई होते हुए दिख सकती है। सोनू भी यहीं चाहते हैं कि उनके नाम पर निर्धनों का पैसा ना मारा जाए। समाज के जिस श्रेणी की जिंदगी वे बदलने का प्रयास कर रहे हैं, कुछ लोग उन्हीं के नाम पर उस श्रेणी के साथ धोखा कर रहे हैं। ऐसे में अभिनेता दोनों मायूस और नाराज हैं।

आमिर खान की ऑनस्क्रीन बेटी ने अभिनेता को लेकर किया हैरान कर देने वाला खुलासा, कह डाली ये बात

श्रद्धा कपूर को मिला अपना हमसफ़र, वीडियो देखकर लगेगा फैंस को तगड़ा झटका

जानिए आखिर क्यों अपनी फिल्मों में सफेद कपड़े-जूते पहनते थे जितेंद्र? वजह है बहुत ही खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -