अपने ही को-स्टार को डेट कर रहीं हैं सारा? मीडिया से छुपकर सारा को छोड़ते हैं जिम

बॉलीवुड की नई-नवेली एक्ट्रेस सारा अली खान आए दिन किसी ना किसी वजह के कारण चर्चाओं में आ जाती हैं. आपको बता दें सारा ने फिल्म केदारनाथ के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे. इस फिल्म के बाद से ही सारा सुशांत संग अपनी दोस्ती को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफुल रही और इसके बाद सारा ने फिल्म सिंबा में काम किया.

फिल्म केदारनाथ के बाद सुशांत से सारा की शानदार ट्यूनिंग बन गई और दोस्ती इतनी मजबूत हो गई कि सारा ने सुशांत के बर्थडे पर अपनी हॉलीडे ट्रिप तक शॉर्ट कर दी, ताकि वह सुशांत के साथ रह सकें. जी हां... इसके बाद से ही इन दोनों ही स्टार्स के रिश्तों की खबरे सामने आने लगी थी लेकिन फिर सारा अली खान ने यह कहकर अफवाहों को विराम दे दिया कि दोनों सिर्फ दोस्त हैं. हाल ही में ये सुनने में आया है कि दोनों की दोस्ती दिन-ब-दिन बेहतर होती जा रही है. जी हां... सुनने में आया है कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत तकरीबन रोज सारा अली खान को छोड़ने के लिए उनकी जिम तक जाते हैं.

लेकिन हैरानी वाली बात तो ये है कि सुशांत रोजाना सारा को जिम तो छोड़ने जाते है लेकिन ऐसे में फोटोग्राफर्स उन्हें कैमरा में कैद क्यों नहीं कर पाते? रिपोर्ट की माने तो सुशांत ये बात जानते हैं कि फोटोग्राफर्स ऐसे मौकों के इंतजार में रहते हैं और इसीलिए वह सारा अली खान को जिम के गेट पर ड्रॉप नहीं करके थोड़ा आगे या पीछे ड्रॉप करते हैं. हालांकि इन बातों में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाले समय में पता चल ही जाएगा. लेकिन इससे तो ये ही अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि सारा और सुशांत अपनी रिलेशनशिप को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं.

जॉन अब्राहम और उर्वशी की 'पागलपंती' हुई शुरू, देखें तस्वीर

'भारत' में इतने खूबसूरत लुक में नजर आएंगी कैटरीना, शेयर की तस्वीर

अब लड़की के किरदार में काम करेंगे आयुष्मान खुराना

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -