दोषी करार होने पर 7 साल के लिए जेल जा सकते हैं सलमान खान
दोषी करार होने पर 7 साल के लिए जेल जा सकते हैं सलमान खान
Share:

बॉलीवुड में अपनी दबंगई के नाम से मशहूर सलमान खान का आज इम्तिहान का दिन हैं. काला हिरण शिकार केस पर आज जोधपुर हाई कोर्ट फैसला सुनाने वाली हैं. सलमान खान के लिए आज आर या पार का दिन हैं. फैसले की एक रात पहले सलमान खान पूरी रात सो नहीं पाए. वो जोधपुर के होटल ताज पैलेस में रुके थे. कहा जा रहा हैं कि सलमान पूरी रात पूल किनारे बैठे हुए नजर आए थे.

आपको बता दें साल 1998 में सितम्बर में सलमान खान जोधपुर में सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के लिए गए थे. इस दौरान उन्होंने काले हिरण का शिकार किया था. शिकार के समय सलमान के साथ सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम भी मौजूद थे. शिकार के बाद विश्नोई समाज के लोगों ने इन सभी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी जिसमें सलमान और उनके साथी दोषी पाए गए थे.

इस मामले में सलमान पहले भी 5 दिन के लिए जेल जा चुके हैं. लेकिन अगर आज जोधपुर हाई कोर्ट ने सलमान को दोषी करार दिया तो वो 7 साल के लिए जेल चले जाएंगे. वाइल्ड लाइफ एक्ट की धारा 149 के तहत काला हिरण का शिकार करने पर अब सात साल के अधिकतम कारावास की सजा का प्रावधान है. अब देखना तो ये हैं कि सलमान दोषी करार किये जाते हैं या नहीं. जोधपुर हाई कोर्ट कुछ ही देर में अपना फैसला सुनाने वाली हैं.

फैसले के पहले इस तरह बीती सलमान की रात, उड़ गई थी नींदे

पहले भी 5 दिन जेल में बिता चुके हैं सलमान, उस केस पर आज फिर हो सकती है सजा

जब मिशा करेंगी पापा शाहीद के स्टाइल स्टेटमेंट पर कमेंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -