पहले भी 5 दिन जेल में बिता चुके हैं सलमान, उस केस पर आज फिर हो सकती है सजा
पहले भी 5 दिन जेल में बिता चुके हैं सलमान, उस केस पर आज फिर हो सकती है सजा
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान के लिए आज का दिन उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा दिन साबित हो सकता हैं. तक़रीबन 19 साल पुराने मामले में सलमान को आज जेल भी हो सकती हैं. सिर्फ सलमान ही नहीं बल्कि उनके साथ सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम भी मुसीबत के घेरे में फंस सकते हैं. काला हिरण शिकार केस में सलमान खान मुख्य आरोपी हैं और बाकी सभी सह-आरोपी हैं. इस मामले में सलमान पहले भी जेल की हवा खा चुके हैं.

क्या हैं पूरा मामला-

साल 1998 में सितम्बर में सलमान खान जोधपुर में सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के लिए गए थे. इस दौरान उन्होंने काले हिरण का शिकार किया था. शिकार के समय सलमान के साथ सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम भी मौजूद थे. शिकार के बाद विश्नोई समाज के लोगों ने इन सभी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी जिसमें सलमान और उनके साथी दोषी पाए गए थे.

13 अक्टूबर 1998 को जोधपुर के वन्य विभाग के दफ्तर में जांच अधिकारियों ने सलमान खान और गवाहों के बयान लिए थे. उस समय सलमान खान को 5 दिनों तक जेल में भी रखा गया था. 17 अक्टूबर को सलमान को जमानत मिलने के बाद उन्हें जोधपुर जेल से रिहा कर दिया गया था. लेकिन सिर्फ इतना ही नहीं गिरफ़्तारी के वक्त सलमान के कमरे से पुलिस ने पिस्टल और राइफल भी बरामद किये थे और इन हथियारों के लाइसेंस की अवधि भी खत्म हो चुकी थी. इसलिए सलमान पर आर्म एक्ट के तहत चौथा केस भी दर्ज हो गया था. अब तो बस सभी को आज कोर्ट के फैसले के आने का इंतजार हैं.

हिरण का शिकार: सलमान के भाग्य का फैसला आज

सलमान की सजा से इंडस्ट्री को होगा बड़ा घाटा

प्रशंसक द्वारा एयरपोर्ट पर छेड़छाड़ का शिकार हुई तब्बू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -