फैसले के पहले इस तरह बीती सलमान की रात, उड़ गई थी नींदे
फैसले के पहले इस तरह बीती सलमान की रात, उड़ गई थी नींदे
Share:

आज काला हिरण शिकार केस के मामले में जोधपुर हाई कोर्ट द्वारा फैसला सुनाने का दिन हैं. सलमान खान के लिए आज का दिन बहुत अहम हैं. बुधवार शाम सलमान अपने परिवार के साथ जोधपुर पहुंचे. सलमान के लिए बुधवार की पूरी रात बेचैनी में बीती.

सूत्रों की माने तो सलमान खान बुधवार को जोधपुर के होटल ताज पैलेस में कमरा नंबर 11 में रुके थे. ऐसा कहा जा रहा हैं कि सलमान रातभर सो नहीं पाए. सलमान पूरी रात होटल में पूल के किनारे अपने परिवार के साथ बैठे रहे. इस दौरान सलमान के साथ उनकी बहन अलवीरा, अर्पिता और उनके बच्चे नजर आए.

खबरों की माने तो सलमान रात के 12 बजे जिम गए थे जहां से वो 1 बजे लौटे थे. जिम से आने के बाद सलमान खान ने पूल में स्विमिंग कर खुद को ठंडा रखने की कोशिश भी की. इसके बाद काफी देर तक वो पूल के किनारे बैठे रहे. सलमान के चेहरे पर बैचेनी साफ झलक रही थी. सलमान का परिवार सोने चला गया था लेकिन वो करीब 3 से 4 बजे तक पूल किनारे ही बैठे रहे.

आपको बता दें काला हिरण मामले में सलमान के साथ अभिनेता सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम भी आरोपी हैं. अब देखना तो ये हैं कि कोर्ट इस केस पर क्या फैसला सुनाती हैं.

पहले भी 5 दिन जेल में बिता चुके हैं सलमान, उस केस पर आज फिर हो सकती है सजा

प्रशंसक द्वारा एयरपोर्ट पर छेड़छाड़ का शिकार हुई तब्बू

हिरण का शिकार: सलमान के भाग्य का फैसला आज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -