ये है सलमान खान के दुश्मनों की लिस्ट, देखते ही गुस्से से लाल हो जाते हैं भाईजान

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की दुनियाभर में फैन फॉलोविंग है. इसी के साथ आप जानते ही हैं उनका जन्मदिन आने वाला है जिसके लिए सभी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. सलमान खान दोस्तों के साथ बहुत ही अच्छे हैं लेकिन जब बात दुश्मनी पर आती है तो कोई भी उनसे नहीं बच सकता. आज हम ऐसे ही कुछ लोगों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनसे उनका छत्तीस का आंकड़ा चल रहा है. 
 
* सबसे पहले बता दें, सलमान खान ने संजय लीला भंसाली के साथ 'खामोशी', 'हम दिल दे चुके सनम' जैसी कई फिल्में साथ कीं जो काफी हिट रहीं, लेकिन एक वक्त ऐसा आया जब दोनों के बीच दरार आ गई. अब ये दोनों एक दूसरे से बात तक नहीं करते. भंसाली सलमान को बड़ा स्टार मानते हैं.बता दें, 'बाजीराव मस्तानी' में पहले सलमान और करीना को साइन किया गया था लेकिन किसी वजह से भंसाली उन दोनों को लेकर फिल्म नहीं बना पाए. तभी यही आलम है.

* विवेक ओबरॉय को सलमान का सबसे बड़ा दुश्मन माना जाता है. ये दुश्मनी तब शुरू हुई जब सलमान ऐश्वर्या के साथ रिलेशनशिप में थे. विवेक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सलमान के बारे में बहुत कुछ कह दिया. इसके बाद सलमान ने विवेक को अपने दुश्मनों की लिस्ट में शामिल कर लिया. 

* सलमान खान के दुश्मनों की लिस्ट में अब अर्जुन कपूर भी शामिल हो गए हैं. अर्जुन का नाम सलमान की भाभी मलाइका अरोड़ा खान के साथ जोड़ा जाता रहा है. दोनों को कई जगह साथ में देखा भी गया. सलमान को पता चला कि अर्जुन और उनकी भाभी मलाइका के बीच कुछ पक रहा है तो सलमान ने अर्जुन से पूछा भी था लेकिन अर्जुन ने मना कर दिया था. लेकिन बाद में बात काफी बढ़ गई.

*  मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान भी सलमान को भाती नहीं हैं. बता दें, सलमान फिल्म 'अंदाज अपना अपना' में काम कर रहे थे और उसके एक गाने को सरोज खान कोरियोग्राफ कर रहीं थीं. सलमान को लगा कि सरोज उन्हें अच्छे डांस स्टेप्स नहीं दे रही हैं. यह देख सलमान गुस्से में आ गए और दोनों के बीच काफी बहस हुई.

* सिंगर अरिजीत सिंह भी सलमान खान के दुश्मनों में शामिल हैं.  एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान हुआ जब सलमान ने अरिजीत से कहा कि क्या आप सो रहे थे और इस पर अरिजीत ने पलटकर जवाब दिया आप लोगों ने मुझे सुला दिया. अरिजीत का ये अंदाज सलमान को पसंद नहीं आया और उन्होंने अपनी फिल्म 'सुल्तान' से अरिजीत का गाना हटवा दिया. इसके बाद अरिजीत ने सलमान ने सोशल मीडिया पर माफी भी मांगी, लेकिन सलमान ने माफ नहीं किया.

Video : भाइयों के साथ यूँ किया सलमान ने क्रिसमस सेलिब्रेट

कैटरीना के कारण कपिल के रिसेप्शन में नहीं गए सुनील ग्रोवर!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -