Video : भाइयों के साथ यूँ किया सलमान ने क्रिसमस सेलिब्रेट
Video : भाइयों के साथ यूँ किया सलमान ने क्रिसमस सेलिब्रेट
Share:

दुनियाभर में कल यानि 25 दिसंबर को क्रिसमस का त्योहार मनाया गया यही. आम जनता से लेकर बॉलीवुड के सेलेब्स ने भी इसे जमकर सेलिब्रेट किया. बॉलीवुड स्टार्स की कई तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं जिनमे वो जमकर मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. एक तरफ जहां कटरीना कैफ और सोशलाइट अनु दिवान ने क्रिसमस की ग्रैंड पार्टी रखी, वहीं ऐक्टर सलमान खान ने भी अपने दोस्तों के लिए एक खास पार्टी रखी जैसे कि वो हर साल रखते हैं. आइये आपको बता देते हैं उनकी पार्टी के कुछ फोटोज और वीडियो.

दरअसल, सलमान ने अपने घर पर क्रिसमस की एक पार्टी रखी, जिसमें उन्होंने खूब जमकर मस्ती की. इस पार्टी से एक विडियो सामने आया है, जिसमें सलमान अपने दोनो भाइयों-अरबाज और सोहेल के साथ डांस करते नज़र आ रहे हैं. इन तीनों का बेफिक्री वाला डांस देख यकीनन आपका भी मन मचल उठेगा. इसी के साथ सलमान खान का जन्मदिन भी आ रहा है तो उसकी तैयारी भी जोरों शोरों से हो रही है.  हालाँकि अभी हम बात कर रहे हैं उनकी क्रिसमस पार्टी की जिसका वीडियो आप यहां देख सकते हैं.

बता दें, सलमान की इस पार्टी में बॉलिवुड जगत की कई हस्तियां शामिल हुईं. करण जौहर, कटरीना कैफ के अलावा दिया मिर्जा के अलावा और भी कई स्टार्स सलमान के मेहमान बने. अपने घर पार्टी देने से पहले सलमान अनु दिवान द्वारा दी गई क्रिसमस पार्टी में शामिल हुए थे. उस पार्टी में सलमान के साथ उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर गई थीं. इसके बाद अब सभी को सलमान के जन्मदिन और उसकी पार्टी का इंतज़ार है.

देर रात सारा ने तैमूर के साथ सेलिब्रेट किया क्रिसमस, शेयर की फोटोज

क्रिसमस पर सनी लियोनी को मिले ढेर सारे गिफ्ट्स, इस तरह बयां की ख़ुशी

इस सेक्सी मॉडल ने क्रिसमस पर बिखेरा अपनी हॉटनेस का कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -