कैटरीना के कारण कपिल के रिसेप्शन में नहीं गए सुनील ग्रोवर!
कैटरीना के कारण कपिल के रिसेप्शन में नहीं गए सुनील ग्रोवर!
Share:

आप सभी को बता दें कि कपिल शर्मा ने बीते कल ही अपनी शादी के बाद का रिसेप्शन मुंबई में दिया था वहीं कई बॉलीवुड, टीवी और सिंगिंग जगत की हस्तियां शामिल हुईं थीं. ऐसे में कपिल के रिसेप्शन में कोई अगर नहीं नजर आया तो वह थे सुनील ग्रोवर. जी हाँ, सुनील कपिल के रिसेप्शन में नहीं नजर आए और उसकी ख़ास वजह हाल ही में सामने आई है.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि बीते कल कैटरीना ने क्रिसमस की पार्टी रखी थी और उस पार्टी में शामिल होने के लिए सुनील ग्रोवर ने कपिल का रिसेप्शन छोड़ दिया. जी हाँ, कपिल के रिसेप्शन में शाहरुख़ और सलमान खान भी नजर नहीं आए जो दोनों ही कैटरिना के क्रिसमस पार्टी में गए थे. आप सभी को बता दें कि सुनील फिल्म भारत का हिंसा है और फिल्म भारत में कैटरिना और सलमान दोनों नजर आने वाले हैं ऐसे में सुनील ने कैटरीना की क्रिसमस पार्टी में जाना जरुरी समझा कपिल के रिसेप्शन में नहीं.

आप सभी को बता दें कि कपिल के रिसेप्शन में जाने के लिए सुनील ने कहा था लेकिन वह ना शादी में नजर आए ना ही रिसेप्शन में और इसे देखकर यह कहा जा सकता है कि कपिल से पुरानी दुश्मनी अब तक सुनील नहीं भुला पाए हैं. कपिल की बात करें तो वह जल्द ही टीवी पर आपने नए शो के साथ धमाकेदार वापसी के लिए तैयार हैं. उन्होंने अपने शोज की शूटिंग भी कर ली है अब शो को 29 दिसंबर को प्रसारित किया जाने वाला है.

दानिश जेहेन की मौत के बाद सदमे में शिल्पा शिंदे, कहा- 'इसके पीछे है बहुत बड़ा रहस्य'

बिग बॉस के घर पहुंची कोमोलिका, जाते ही उतरवाए इस कंटेस्टेंट के कपड़े

इस तरह टीवी सेलेब्स ने दी अपने फैंस को क्रिसमस की बधाई और सुनाए कुछ ख़ास किस्से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -