बिग बॉस 12: इस वीकेंड वार में होगी 3 सुपरस्टार्स की एंट्री, उड़ेंगे सबके होश
बिग बॉस 12: इस वीकेंड वार में होगी 3 सुपरस्टार्स की एंट्री, उड़ेंगे सबके होश
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों बिग बॉस के घर में जमकर धमाल हो रहा हैं और एक के बाद एक पुराने कंटेस्टेंट्स आ रहे हैं और सभी एन्जॉय कर रहे हैं. बिग बॉस 12 में अब तक शिल्पा शिंदे, हितेन तेजवानी, शिल्पा शिंदे,हिना खान,विकास गुप्ता, अर्शी खान, सपना चौधरी, सना खान आ चुके हैं. ऐसे में हम सभी देख रहे हैं कि बिग बॉस 12 के घर में आए दिन कोई ना कोई आ रहा हैं. वहीं बात करें इस वीक की तो खबरों के अनुसार इस दीवाली वीक फिर से धमाल होने के लिए तैयार हैं.

अब तक दिवाली वीक में विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे के बाद सना खान और सपना चौधरी ने एंट्री कर सभी को हैरान किया और सभी अब बिग बॉस को देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं. अब इन सभी के बाद वीकेंड के वार में बदल धमाल होने वाला हैं. खबरों के अनुसार इस बार वीकेंड का वार में घर में एक नहीं बल्कि 3 सुपरस्टार की एंट्री होने वाली है.

जी हाँ, खबरों के अनुसार इस वीकेंड का वार पर घर में हिना खान, भारती सिंह और आदित्य नारायण की एंट्री फाइनल की गई है और यह तीनों एक के बाद एक घर में एंट्री लेने वाले हैं वहीं वहां पर तीनो ही घरवालों के साथ एक स्पेशल टास्क करते नजर आने वाले हैं और केवल इतना ही नहीं सलमान खान के साथ भी ये तीनों खासकर भारती और आदित्य मस्ती करते हुए नजर आयेंगे और इस बार का वीकेंड का वार काफी मजेदार होने वाला हैं. बस अब सभी को वीकेंड के वार का इंतज़ार केवल एक दिन और करना होगा.

मोनालिसा के बाद बिग बॉस के घर में शादी की प्लानिंग कर रहा है यह कंटेस्टेंट

बिग बॉस 12: रोमिल ने किया जसलीन के चेहरे पर कमेंट, जसलीन ने कहा - 'मैं तुम्हे..'

बिग बॉस 12: कप्तान बनते ही श्रीसंथ ने निकाली दुश्मनी, नहीं है किसी के सगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -