सलमान ने पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम को फिल्म से किया बाहर

गुरुवार को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में CRPF के कई जवानों के घायल होने के बाद से ही देशभर में आक्रोश का माहौल बना हुआ है. हर कोई इस हमले का विरोध कर रहा है और साथ ही पाकिस्तान की इस कायराना हरकत की निंदा कर रहा है. आम जनता समेत बॉलीवुड स्टार्स ने भी इसकी निंदा की और साथ ही शहीदों की आर्थिक मदद भी की है. इतना ही नहीं फिल्म इंडस्ट्री की संस्था 'फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज ने भी बॉलीवुड स्टार्स को पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने से मना कर दिया है.

इसी बीच ये खबर सामने आई है कि सलमान ने अपनी एक फिल्म से पाकिस्तानी सिंगर को हटा दिया है. हम बात कर रहे हैं फिल्म नोटबुक के बारे में जिसे सलमान प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म "नोटबुक" में पाकिस्तान के सिंगर आतिफ असलम का भी एक गाना था लेकिन इस हमले के बाद सलमान ने बड़ा फैसला लिया और फिल्म से आतिफ को बाहर निकाल दिया है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान ने अपनी प्रोडक्शन हाउस से कहके अपनी फिल्म से आतिफ असलम से गाना हटवाने की बात कही है.

इससे पहले टीसीरीज ने भी आतिफ के एक नए गाने को यूट्यूब से अनलिस्ट कर दिया था. इतना ही नहीं सुनने में तो ये भी आया था कि सलमान खान और अजय देवगन की फिल्म भारत व टोटल धमाल पाकिस्तान में रिलीज़ नहीं होगी. बता दे फिल्म टोटल धमाल 22 फरवरी को रिलीज होने वाली है वही सलमान की फिल्म भारत इसी साल ईद के मौके पर रिलीज़ होगी.

अक्षय की एक्ट्रेस ने एक बार फिर टॉपलेस होकर दिए बोल्ड पोज़

'जंगली' के सेट पर विद्युत का बना नया और खास दोस्त, ऐसे चल रही शूटिंग

छोटे-मोटे किरदार निभाकर खूब लोकप्रिय हुआ ये अभिनेता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -