'नो एंट्री में एंट्री' में होंगे यह तीन मस्तीखोर
'नो एंट्री में एंट्री' में होंगे यह तीन मस्तीखोर
Share:

अभिनेता अनिल कपूर व अर्जुन कपूर के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'मुबारकां' की शूटिंग जो के खत्म हो चुकी है व फिल्म के निर्देशक अनीस बज्मी जो के अब अपनी दूसरी फिल्म के लिए काफी उत्सुक है. जी हाँ, बॉलीवुड के सुपर मेन और सलमान के सबसे बड़े फेन अर्जुन कपूर जो के अपनी आगामी फिल्म मुबारकां में हमे डबल रोल में नजर आएंगे. साथ ही इस फिल्म में अर्जुन के साथ पहली बार उनके चाचा अनिल कपूर भी नजर आएंगे. अनिल इस फिल्म में अर्जुन के चाचा करतार सिंह के किरदार में ही दिखाई देंगे.

अब बात कर लेते है हम अभिनेता सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान स्टारर साल 2005 में आई सुपरहिट फिल्म 'नो एंट्री' के अगले भाग यानि कि फिल्म 'नो एंट्री में एंट्री' के बनाने को लेकर पिछले कई सालों से खूब खबरें आ रही थीं. पिछले दिनों खबर आई कि निर्माता बोनी कपूर की फिल्म 'नो एंट्री में एंट्री' अब नहीं बनाई जाएगी.

अब एक बार फिर से 'नो एंट्री' के निर्देशक अनीस बज्मी ने इस खबर को गलत बताते हुए कहा कि यह फिल्म जल्द ही फ्लोर पर जाएगी. फिल्म के डॉयलॉग पर भी काम खत्म हो गया है तथा अनीस बज्मी ने कहा कि, मुबारकां के बाद हम जल्द ही इस फिल्म पर भी अपना काम शुरू कर देंगे. इस फिल्म में हमे सलमान खान, फरदीन खान व अनिल कपूर अपने डबल डबल अवतार में नजर आने वाले है.  

मैडम तुसाद में भी गूंजेगा अनिल कपूर का 'झक्कास'

सलमान से डरकर भागे रणवीर व अनिल....  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -