मैडम तुसाद में भी गूंजेगा अनिल कपूर का 'झक्कास'
मैडम तुसाद में भी गूंजेगा अनिल कपूर का 'झक्कास'
Share:

विश्व में मशहूर मैडम तुसाद के म्यूजियम में अब हमारे झक्कास अभिनेता अनिल कपूर का भी पुतला हिंडोले लेगा. जी हाँ वैसे भी बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता अर्जुन कपूर एक बार फिर अपने नए लुक से दर्शको के बीच में आने वाले है. अपने इस नए लुक की जानकारी अर्जुन कर्पूर ने खुद सोशल मिडिया पर अपनी तस्वीर अपलोड करके दी. इस तस्वीर में अर्जुन बड़ी हुई दाढ़ी में नजर आ रहे है. यह लुक उनकी आने वाली फिल्म मुबारकां का है. इस फिल्म में अर्जुन डबल रोल में नजर आएंगे.

साथ ही इस फिल्म में अर्जुन के साथ पहली बार उनके चाचा अनिल कपूर भी नजर आएंगे. अनिल इस फिल्म में अर्जुन के चाचा करतार सिंह के किरदार में ही दिखाई देंगे. वही अर्जुन कपूर इस फिल्म में चरणवीर सिंह और करणवीर सिंह के किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म में अर्जुन के साथ में इलियाना डिक्रूज और अथिया शेट्टी भी दिखाई देंगी.

लेकिन अब बात करते है मोम के पुतलों के लिए दुनिया भर में मशहूर मैडम तुसाद के म्यूजियम के बारे में तो अनिल कपूर का भी मोम का पुतला म्यूजियम में लग गया है. अभिनेता अनिल कपूर ने इस बाबत गुरुवार को ट्विटर पर अपने साथ अपनी मोम के पुतले की एक फोटो शेयर की. उन्होंने इसका कैप्शन लिखा : “मैंने अभी इस खास मुद्रा को अपनाया है! यह बहुत अच्छा है. मुझे यह अच्छा लगा. मैडम तुसाद सिंगापुर. यह एक अदभुत और शानदार अनुभव है. धन्यवाद!”   

सलमान से डरकर भागे रणवीर व अनिल....

'मुबारकां’ की शूटिंग हुई खल्लास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -