अपने पड़ोसी पर भड़के सलमान, दर्ज करवाया मानहानि का केस
अपने पड़ोसी पर भड़के सलमान, दर्ज करवाया मानहानि का केस
Share:

सलमान खान (Salman Khan Defame Case) को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उन्होंने मुंबई के मलाड रहने वाले केतन कक्कड़ के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था। जी दरअसल केतन सलमान के पनवेल वाले फार्महाउस के ठीक बगल में एक पहाड़ी जमीन के मालिक हैं। सलमान का कहना है कि एक यूट्यूबर को इंटरव्यू देते हुए कक्कड़ ने उन्हें बदनाम किया है। जी हाँ और शो का हिस्सा रहे दो अन्य लोगों को कथित तौर पर इस मामले में पार्टी बनाया गया था। केवल यही नहीं बल्कि गूगल, यूट्यूब, ट्विटर और फेसबुक जैसी सोशल मीडिया कंपनियों को भी पार्टी बनाया गया। जी दरअसल सलमान खान चाहते हैं कि ये कंपनियां अपनी साइटों पर उनके खिलाफ अपमानजनक कंटेंट को हटा दें और ब्लॉक कर दें।

एक मशहूर वेबसाइर की एक रिपोर्ट में यह सामने आया है कि, सलमान की याचिका में कहा गया है कि अदालत को उन्हें एक अस्थायी आदेश और निषेधाज्ञा( इंजक्शन) द्वारा "प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से लोड/अपलोड करने, पोस्ट करने, फिर से पोस्ट करने, ट्वीट करने, रीट्वीट करने, इंटरव्यू देने, होस्ट करना, प्रिंट करना, पब्लिश करना, ब्रॉडकास्ट करना,कोई और या अन्य मानहानिकारक सामग्री और/या अपमानजनक कमेंट करने से संबंधित कम्युनिकेशन करने से रोकना चाहिए।”

आप सभी को बता दें कि बीते कल यानी 14 जनवरी को सिटी सिविल कोर्ट में जज अनिल एच। लद्दाद ने सलमान खान के इस केस सुनवाई की। इस सुनवाई के दौरान सलमान की तरफ से डीएसके लीगल नाम की एक लीगल फर्म के वकील आए। इन वकीलों ने केतन कक्कड़ के खिलाफ निषेधाज्ञा (ऐसा नहीं करने का आदेश) देने के लिए अपील की। वहीं दूसरी तरफ केतन कक्कड़ का प्रतिनिधित्व करने वाले वकील आभा सिंह और आदित्य प्रताप ने कथित तौर पर इसका विरोध करते हुए कहा कि उन्हें बीते दिनों शाम को डॉक्यूमेंट्स मिले हैं और उन्हें पूरे मामले को देखने का समय भी नहीं मिला।

इस मामले में आभा सिंह ने कहा कि अगर सलमान मुकदमा दायर करने के लिए एक महीने तक इंतजार कर सकते हैं, तो निश्चित रूप से केतन कक्कड़ को अपना जवाब देने के लिए कुछ समय दिया जाना चाहिए। ऐसे में जज लद्दाद ने कक्कड़ के वकीलों को उनकी ओर से जवाब दाखिल करने का समय दिया और इसके बाद उन्होंने मामले को स्थगित कर सुनवाई के लिए अगली तारीख 21 जनवरी की दी है।

सड़क पर घिसटते नजर आए सलमान के जीजा, वीडियो वायरल

सलमान करते हैं नकली सिक्स पैक ऐब्स का इस्तेमाल!, KRK ने शेयर किया वीडियो

उमर रियाज को बिग बॉस से निकाले जाने पर अब आसिम रियाज ने दी प्रतिक्रिया, कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -