सलमान करते हैं नकली सिक्स पैक ऐब्स का इस्तेमाल!, KRK ने शेयर किया वीडियो
सलमान करते हैं नकली सिक्स पैक ऐब्स का इस्तेमाल!, KRK ने शेयर किया वीडियो
Share:

केआरके यानी कमाल राशिद खान का सलमान खान से 36 का आंकड़ा है। जी हाँ और इसी के चलते वह आए दिन सलमान खान पर निशाना साधते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें दिखाया गया है कि कैसे नकली सिक्स पैक ऐब्स एकदम असली जैसे दिखते हैं। आप देख सकते हैं इसमें उन्होंने किसी का नाम नहीं लिखा बल्कि अपने फॉलोअर्स से सवाल किया है कि 'कौन सा बॉलीवुड ऐक्टर ऐसा करता है?' उनके सवाल को देखने के बाद कॉमेंट सेक्शन में कई लोगों ने सलमान खान का नाम लिखा है इसी के साथ ही कुछ ने क्लिप पोस्ट की है जिसमें सलमान की बॉडी वीएफएक्स से बदलती दिख रही है।

आप सभी को बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है बल्कि इससे पहले भी केआरके सलमान खान के खिलाफ इशारों में आपत्तिजनक कॉमेंट्स करते रहे हैं। फिलहाल अपनी पोस्ट के जरिये कमाल राशिद खान ने सलमान खान पर एक बार फिर से निशाना साधा है। वैसे हमेशा की तरह उन्होंने नाम नहीं लिखा लेकिन सबको समझ आ रहा है कि उनका इशारा किस तरफ है। आप देख सकते हैं केआरके ने लिखा है, 'क्या आप बता सकते हैं, बॉलीवुड में कौन सा ऐक्टर ये नकली सिक्स पैक ऐब्स यूज करता है?' उनके इस पोस्ट पर कई लोगों ने सलमान खान का नाम लिखा है।

जी दरअसल एक यूजर ने लिखा है, 'सलमान खान के सिक्स पैक्स VFX से एडिट होते हैं।' वहीं कुछ लोगों ने सलमान के एक वायरल वीडियो की क्लिप भी पोस्ट की है इसमें उनका पेट निकला दिख रहा है। वैसे सलमान अपनी बॉडी पर काफी मेहनत करते हैं और अक्सर जिम के फोटोज भी शेयर करते रहते हैं। ऐसे में कई लोग इस वीडियो को देख सलमान का मजाक उड़ा रहे हैं।

पंजाबी स्टाइल में सोनू सूद ने मनाई लोहड़ी, गाया- 'सुंदर मुंदरिये तेरा कौन विचारा'

बच्चे के साथ तस्वीर शेयर कर प्रीति जिंटा ने कही ये बात

फैमली प्लानिंग पर प्रियंका चोपड़ा का खुलासा, कहा- 'भगवान की कृपा से...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -