सड़क पर घिसटते नजर आए सलमान के जीजा, वीडियो वायरल

फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' (Antim: The Final Truth) में बॉलीवुड अभिनेता आयुष शर्मा (Ayush Sharma) और सलमान खान (Salman Khan) एक साथ नजर आए थे। इस फिल्म में आयुष का अंदाज ऐसा था कि हर कोई उनका दीवाना हो गया। वैसे इस फिल्म के लिए आयुष ने दमदार बॉडी बनाई थी, और इसी के चलते उन्होंने खूब वाहवाही भी लूटी थी। इस फिल्म को रिलीज हुए अब तो काफी समय हो चुका है, लेकिन अब भी आयुष इस फिल्म की दुनिया से बाहर नहीं आ पाए हैं। आपने देखा होगा आयुष अक्सर अंतिम से जुड़े पोस्ट करते रहते हैं और अब एक बार फिर उन्होंने शूटिंग सेट से एक अनदेखा थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और आयुष के फैन्स इसे पसंद कर रहे हैं। आप देख सकते हैं आयुष ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में वो सड़क पर लेटे हैं, और हाथ से उन्होंने बाइक के पिछले हिस्से को पकड़ा हुआ है। इस वीडियो में कुछ सेकेंड्स के बाद बाइक शुरू होती है और आयुष सड़क पर घिसटने लगते हैं। इस दौरान कुछ गुंडे बंदूक लेकर उनका पीछा करते हैं। आप सभी को बता दें कि ये अंतिम का शूटिंग वीडियो है, जहां आयुष की सेफ्टी के साथ स्टंट किया गया था।

बीते दिनों आयुष ने एक तस्वीर शेयर की थी जो चर्चा में रही थी। उस तस्वीर को शेयर करते हुए आयुष ने कैप्शन में लिखा था, "यह तस्वीर मेरे लिए सिर्फ एक और तस्वीर नहीं है। इसका मतलब मेरे लिए दुनिया है।।। क्योंकि कैमरे के पीछे यही होता है। यह तस्वीर इसका प्रतीक है कि भाई सलमान ने मेरे लिए क्या किया है। 'अंतिम' संभव नहीं होती अगर भाई ने 3 साल तक इस प्रोजेक्ट पर अपना विश्वास नहीं रखा होता।" वहीं आयुष ने आगे लिखा था, 'अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर यह सुनिश्चित करने के लिए कि फिल्म इस तरह से बने। बहुत धन्यवाद मुझ पर विश्वास रखने के लिए, उस समय जब मेरे पास यह नहीं था। मुझे अब भी विश्वास नहीं होता कि मेरे पास आपके (सलमान) साथ फ्रेम में होने का मौका था। बहुत बहुत शुक्रिया भाई,हमेशा आपके प्यार, सपोर्ट, सलाह के लिए और हमेशा इस बात के ख्याल के लिए कि मैं गिर न जाऊं, चाहें ये शॉट हो या फिर जिंदगी।'

पंजाबी स्टाइल में सोनू सूद ने मनाई लोहड़ी, गाया- 'सुंदर मुंदरिये तेरा कौन विचारा'

बच्चे के साथ तस्वीर शेयर कर प्रीति जिंटा ने कही ये बात

फैमली प्लानिंग पर प्रियंका चोपड़ा का खुलासा, कहा- 'भगवान की कृपा से।।।'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -