उमर रियाज को बिग बॉस से निकाले जाने पर अब आसिम रियाज ने दी प्रतिक्रिया, कह डाली ये बड़ी बात
उमर रियाज को बिग बॉस से निकाले जाने पर अब आसिम रियाज ने दी प्रतिक्रिया, कह डाली ये बड़ी बात
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस में वीकेंड का वार में उमर रियाज को शो से बाहर कर दिया गया, जिसके पश्चात् अब उनके भाई और बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी आसिम रियाज ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। आसिम रियाज ने बिग बॉस के इस निर्णय पर भी चर्चा की तथा इस कदम को गलत बताया। सलमान खान द्वारा होस्ट किए जा रहे शो बिग बॉस सीजन 15 में उमर रियाज तथा प्रतीक सहजपाल के बीच ‘टिकट टु फिनाले’ टास्क के चलते गहमा-गहमी हो गई थी। इस बीच दोनों के बीच मुद्दा गरम हो गया तथा बात हाथापाई तक जा पहुंची। इसी के पश्चात् बिग बॉस ने उमर को दोष दिया तथा वीकेंड का वार में निर्णय सुनाने का आदेश जारी किया था।

हालांकि शो में उमर के शो छोड़ने के पहले से ही ऐसे अनुमान लगने आरम्भ हो गए थे कि उमर को शो से बाहर का रास्ता दिखाया जा चुका है। वहीं बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी हिमांशी खुराना भी शो पर भड़कती हुई नजर आई थीं। अब आसिम मामले में खुलकर बोलते हुए दिखाई दिए हैं। वास्तव में जिम जाते हुए कुछ पैपराजी ने आसिम को देखा तो उनसे शो बिग बॉस को लेकर प्रश्न किया जाने लगा। मानव मंगलानी के इंस्टा से इस वीडियो को साझा किया गया है जिसमें आसिम अपने भाई के लिए बोलते दिखाई दे रहे हैं।

तत्पश्चात, आसिम ने बिग बॉस 15 को लेकर कहा कि ‘जो भी शो में हुआ वो अनफेयर था। इससे पहले भी कोई धक्के मार रहा था। मेरे हिसाब से बिग बॉस में कई प्रतियोगी थे जो कि एक दूसरे को धक्का मारते थे। मगर तब तो कोई भी नहीं निकला घर से। उमर ने ऐसा किया तो अनफॉर्चुनेटली उसको निकालना पड़ा।’ उन्होंने आगे बोला- ‘प्रतीक और करण ने भी धक्के दिए हैं। तब भी फेयर फैसला लेना चाहिए था, निकालना चाहिए था। इस समय उमर को निकाल दिया गया। जैसा कि मैंने पहले भी बोला कि उमर का खेल बेहद मजबूत था। जब आप वीकेंड का वार देखो तो वास्तव में उन्होंने बताया है कि उमर कितना मजबूत है तथा वो बाकियों का खेल कैसे मजबूत नहीं होने दे रहा है।’

मुश्किल में बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट की शादी, होने वाले पति पर महिला ने लगाए धोखे से तलाक के आरोप

OMG! फराह खान ने जायदाद से बेटे को किया बेदखल, जानिए क्या है पूरा मामला

‘भाबीजी घर पर हैं’ में आएगा नया ट्विस्ट, विभूति जी बन गए उनकी प्यारी अंगूरी भाबी के भैया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -