SOTY 2 रिलीज, इस अभिनेता ने ख़ास अंदाज में दी अनन्या पांडेय को बधाई
SOTY 2 रिलीज, इस अभिनेता ने ख़ास अंदाज में दी अनन्या पांडेय को बधाई
Share:

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे की पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 कल रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म को मिलीजुली प्रतिक्रियाएं बॉक्स ऑफिस और सभी ओर से मिल रही हैं. बता दें कि करियर की पहली फिल्म रिलीज होने पर अनन्या पांडे के परिवार और करीबी दोस्त उन्हें बधाइयां देने में लगे हुए हैं और इस दौरान अभिनेता कार्तिक आर्यन ने भी उन्हें सोशल मीडिया पर अनोखे अंदाज में बधाई दी है. 

कार्तिक ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की और जिसमें उनके साथ अनन्या पांडे हैं. जबकि तस्वीर में कार्तिक और अनन्या मोबाइल में कुछ देख रहे हैं. आप देख सकते हैं कि इसके कैप्शन में कार्तिक ने लिखा है कि ''अरे इतनी सारी तारीफें और इस बड़े दिन के लिए बधाईयां. अपनी स्माइल और क्यूटनेस के साथ बड़़े स्क्रीन को हमेशा ही रोशन रखना.''

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कार्तिक और अनन्या पति पत्नी और वो फिल्म में मुख्य किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. यह 1978 में रिलीज हुई पति पत्नी और वो की रीमेक होगी. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इसमें दोनों के अलावा भूमि पेडनेकर भी रहेगी. साथ ही अभिनेता के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वो इन दिनों लव आज कल के सीक्वल में व्यस्त चल रहे हैं और इस फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली कर रहे हैं. जबकि इसके पहले शेड्यूल की शूटिंग दिल्ली में चुकी है. फिल्म में उनके साथ सारा अली खान नजर आएंगी. 

पिता बनने जा रहे हैं सलमान खान, घर, परिवार और रिश्तेदार किसी को खबर नहीं

Mothers Day : यह है बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर मॉम्स, कोई नहीं ले सकता इनकी जगह

फेमस मैगज़ीन के कवर पर नज़र आई जैक्लीन, दिखीं खूबसूरत

Saaho के लिए ऐसे सीखी प्रभास ने हिंदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -