97 साल की उम्र में चल बसी रणदीप हुड्डा की दादी, पोस्ट शेयर की दी जानकारी
97 साल की उम्र में चल बसी रणदीप हुड्डा की दादी, पोस्ट शेयर की दी जानकारी
Share:

बॉलीवुड स्टार रणदीप हुड्डा, जो 'किक', 'सुल्तान', 'सरबजीत', 'बागी 2' जैसी कुछ और फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. उनके लिए आज का दिन अच्छा नहीं रहा. बता दें उन्होंने अपनी दादी को खो दिया है. इस बात की जानकारी उन्होंने हाल ही में दी है और सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर शेयर की है. रणदीप ने आज अपनी दादी मां के निधन का दुखद समाचार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सबके साथ शेयर किया. उनके पोस्ट से लगता है वो अपनी दादी को प्यार करते थे. 

बता दें, रणदीप की दादी 97 वर्ष की थी और उम्र से संबंधित बीमारी के कारण उनका निधन हो गया. रणदीप का लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट उनकी प्रिय दादी को श्रद्धांजलि है. अपने पोस्ट के माध्यम से उन्होंने व्यक्त किया कि कैसे उनकी दादी हंसी से भरी थी और कैसे वो उन्हें हमेशा प्रोत्साहित और प्यार करती थी. उन्होंने अपनी दादी के साथ उनकी कुछ तस्वीरें साझा कीं. इस तस्वीर के साथ उन्होंने दुखद कैप्शन भी दिया है. 

बता दें, रणदीप हुड्डा ने तस्वीरों को कैप्शन देते हुए लिखा, 'महारी दादी चल बसी 97 साल सदा प्यार हौसला आर हंसी देती रही. भगवान उसकी आत्मा नै शांति दे'. इसके साथ ही आपको बता दें, बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने भी आज ही के दिन अपने पिता वीरू देवगन को खो दिया. कुछ देर पहले इसकी भी जानकारी मिली थी जिससे उनका परिवार काफी दुखी है. 

शोक में डूबा बॉलीवुड, अजय के पिता वीरू देवगन ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -