सलमान खान और अनिल कपूर ने पूजा संग किया ऐसा काम, लीक हुई सीक्रेट बातचीत !
सलमान खान और अनिल कपूर ने पूजा संग किया ऐसा काम, लीक हुई सीक्रेट बातचीत !
Share:

इंटरनेट पर कब, क्‍या वायरल हो जाए, कुछ भी कहा नहीं जा सकता है और अब इस बीच एक ऑडियो क्‍लिप की काफी चर्चा की जा रही है जिसमें पूजा नाम की दोस्‍त से दो सुपरस्‍टार्स सलमान खान और अनिल कपूर बात कर रहे हैं. 

बता दें कि पहली ऑडियो क्‍लिप 43 सेकंड की है जिसमें पूजा कह रही हैं, 'हेलो मैं पूजा बोल रही हूं.' दूसरी तरफ से सलमान की आवाज आती है, 'पूजा कैसी हो, मैं सल्‍लू बोल रहा हूं.' जवाब में पूजा कहती हैं कि हाय भाई जिस पर ऐक्‍टर कहते हैं कि अरे तुम तो भाई मत बुलाओ यार.  जबकि दूसरी ऑडियो क्‍लिप 39 सेकंड की है जिसमें पूजा कहती हैं, 'हेलो, मैं पूजा बोल रही हूं.' इसके बाद दूसरी तरफ से अनिल कपूर की आवाज आती है और वह पूछते हैं कि कैसी है पूजा तो पूजा कहती हैं कि झक्‍कास माइ मिस्‍टर इंडिया. 

इस पर आगे अनिल कहते हैं, 'तेरे झक्‍कास का तो मैं फैन हो गया.' पूजा पूछती हैं सच में तो अनिल बताते हैं, 'मैं थोड़ा परेशान हूं. मेरे को एक रोल मिला है. एक्टर रणवीर सिंह मेरे बेटे का रोल प्‍ले कर रहा है, क्‍या मैं इतना बुड्ढा दिखता हूं?' इस पर पूजा का कहना हैं कि अरे अनिल, पोलियो ड्रॉप पिए हुए चार दिन तो हुए हैं तुम्‍हें अभी. फिर अनिल कहते हैं, 'है ना, खाली तू ही मुझे समझ सकती है. कहां मिलोगी?' इसके जवाब में पूजा कहती हैं, 'पहले सोमवार को, फिर 13 को मैं तेरी.' बता दें कि यह अभी क्लियर नहीं है यह पूजा नाम के लड़की कौन है. 

 

आयुष्मान की कविता पढ़ आँखें हो जाएगी नम, नेशनल अवॉर्ड जीतने पर किया ऐसा काम

गलती सुधारने जा रहा यह अभिनेता, अब कर रहा ऐसी फिल्म में काम

हनी सिंह के खिलाफ जारी हुआ गैर जमानती वारंट, कहा था- 'मैं हूं बलात्कारी...'!

विदेश में ऋषि कपूर के हाथों लॉन्च हुईं अनुपम खेर की आत्मकथा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -