हनी सिंह के खिलाफ जारी हुआ गैर जमानती वारंट, कहा था- 'मैं हूं बलात्कारी...'!
हनी सिंह के खिलाफ जारी हुआ गैर जमानती वारंट, कहा था- 'मैं हूं बलात्कारी...'!
Share:

इन दिनों हनी सिंह एक बार फिर से अपना सिक्का जमाने में लगे हुए हैं लेकिन लग रहा है उनकी किस्मत उनके साथ नहीं है. जी हाँ, हाल ही में मिली खबरों के मुताबिक़ आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर द्वारा दर्ज सात साल पुराने मामले में स्थानीय अदालत द्वारा गायक यो यो हनी सिंह के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया गया है. जी हाँ, हनी सिंह के खिलाफ 31 दिसंबर 2012 को गोमती नगर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई थी और आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर द्वारा दर्ज सात साल पुराने मामले में स्थानीय अदालत द्वारा गायक यो यो हनी सिंह के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया गया है.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ हनी सिंह के खिलाफ 31 दिसंबर 2012 को गोमती नगर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई थी और उस समय शिकायतकर्ता ने दावा किया कि ''हनी सिंह द्वारा गाए गए गाने के बोल, "मैं हूं बलात्कारी" अपमानजनक और निंदनीय थे।'' उस समय शिकायतकर्ता ने कहा कि ''प्रश्न पर गीत इंटरनेट पर व्यापक रूप से उपलब्ध था।''

वहीं इस मामले की जांच के बाद, पुलिस ने गायक के खिलाफ आईपीसी की धारा 292, 293 और 294 के तहत 27 जून 2013 को मामला दर्ज किया और अदालत ने गायक को 23 दिसंबर 2013 को उसके सामने पेश होने का आदेश दिया था, लेकिन हनी सिंह ने उस पर संज्ञान नहीं लिया. वहीं अदालत ने अब गायक को 11 सितंबर, 2019 को इसके समक्ष उपस्थित होने के लिए कहा है. आपको बता दें कि हनी सिंह पंजाबी और हिंदी में एक लोकप्रिय रैपर हैं और वह अपने गाने से लोगों के दिलों पर राज करते हैं.

दिल चाहता है के 18 साल पूरे, फैंस ने उठाई सीक्वल की मांग, लेकिन...

तो इस फिल्म से वापसी कर रहे हैं शाहरुख़, माधवन का होगा लीड रोल !

58 की उम्र में भी हिट और फिट है सुनील शेट्टी, बिना फिल्मों के कमाते है हर साल 100 करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -