गलती सुधारने जा रहा यह अभिनेता, अब कर रहा ऐसी फिल्म में काम
गलती सुधारने जा रहा यह अभिनेता, अब कर रहा ऐसी फिल्म में काम
Share:

बॉलीवुड निर्देशक अब्बास-मस्तान की जोड़ी के अब्बास बर्मावाला के बेटे मुस्तफा द्वारा फिल्म 'मशीन' से बॉलीवुड में डेब्यू किया गया था, जो कि बॉक्स ऑफिस पर असफलब साबित हुई थी और अब इस फिल्म के दो साल बाद मुस्तफा शॉर्ट फिल्म 'द लास्ट मील' के साथ अपनी वापसी करेंगी. जबकि मुस्तफा ने कहा कि, "'द लास्ट मिल' एक मां और उसके बेटे की भावनात्मक कहानी है और बेटा एक मिशन पर जाता है और उसे पता रहता है कि वह वापस नहीं लौट सकेगा. जबकि उसकी मां उसे जाने देना चाहती है, हालांकि वह उसे रोकने की कोशिश भी करती है और यह फिल्म साथ में आखिरी बार भोजन करने के दौरान दोनों की आपस में हुई बातचीत के बारे में बताई जा रही है."

मुस्तफा द्वारा इस पर आगे यह भी कहा गया कि, "मुझे लगता है कि हर मां और बेटा इस फिल्म से खुद को जोड़ सकेंगे." फिल्म में मुस्तफा बेटे के किरदार में देखने को मिलेंगे, जबकि मां की भूमिका जरीना वहाब अदा करेंगी.

जरीना के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में मुस्तफा कहते हैं कि, "यह काफी बेहतरीन रहा. पूरी शूटिंग के दौरान उन्होंने मुझसे अपने बेटे जैसा ही बर्ताव किया." एक अभिनेता, जिसने दो साल पहले बॉलीवुड में कदम रखा था, उसके लिए इस वक्त फीचर फिल्मों पर ध्यान देना ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं है? इस सवाल के जवाब में अभिनेता ने फीचर फिल्मों की महत्ता को स्वीकारा और इस बात को माना कि सही स्क्रिप्ट का चुनाव भी समान रूप से बेहद ही जरूरी है.

 

दिल चाहता है के 18 साल पूरे, फैंस ने उठाई सीक्वल की मांग, लेकिन...

अगर आपके पास भी है ख़ास फ़ोन, तो सबसे पहले देख सकेंगे आप सैक्रेड गेम्स 2

तो इस फिल्म से वापसी कर रहे हैं शाहरुख़, माधवन का होगा लीड रोल !

58 की उम्र में भी हिट और फिट है सुनील शेट्टी, बिना फिल्मों के कमाते है हर साल 100 करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -