मौत के मुंह से बाहर निकली सलमान खान की एक्ट्रेस
मौत के मुंह से बाहर निकली सलमान खान की एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड के एक्टर अक्सर किसी ना किसी की मदद करते पाए जाते हैं. ऐसे ही अपने सलमान खान के बारे में सुना होगा वो हमेशा ही जरूरतमंदों की मदद करते हैं. कुछ समय पहले एक खबर चल रही थी कि उनकी को-स्टार पूजा डडवाल की हालत काफी गंभीर हो गई थी और कहा जा रहा था उनके पास इलाज के पैसे तक नहीं है. ऐसे में उन्होंने सलमान खान से मदद मांगी थी और सलमान ने उनकी मदद भी की. काफी लम्बे समय बात उस एक्ट्रेस के बारे में खबर आई है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं.

अपने सईया जी से परेशान हुईं सपना चौधरी, कहा- सताया न करो...

करीब 5 महीने पहले फिल्म 'वीरगति' की एक्ट्रेस पूजा डडवाल टीबी से जूझ रही थी जिसका इलाज मुंबई में चल रहा था. पूजा की हालत इतनी ख़राब हो चुकी थी कि वो मौत को हराकर वापस लौट आयी हैं. जी हाँ, पूजा सूरी टीबी हॉस्पिटल में भर्ती थी और शायद भी दुनिया से चली भी जाती अगर सलमान खान उनकी मदद नहीं करते. खबरों की मानें तो पूजा से हॉस्पिटल से बाहर आ चुकी हैं जो अब खतरे से बाहर हैं लेकिन वो काफी कमज़ोर हो चुकी हैं. 44 वर्षीय एक्ट्रेस पूजा के लंग्स काफी खराब हो चुके थे जिसके चलते वो न तो चल पा रही थी ना ही साँस ले पा रही थी.

इस पर हॉस्पिटल के डॉ ललित अनंदे ने बताया कि पूजा ने बहुत ही बड़ी बीमारी को मात दी है, जब वो पहली बार अस्पताल आई थी तो उन्होंने कहा था वो फिर से चलना चाहती हैं और अपने पैरों पर खड़े होना चाहती हैं और ये पूजा की चाहत ही कि वो फिर से ठीक हो पाई है. इसके अलावा सलमान खान के बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन ने भी काफी मदद की जिससे उनके स्वास्थ्य में सुधार आया है.

फिल्मों के लिए इस खास शख्स की राय लेते हैं विक्की कौशल

इसके बाद पूजा ने बताया कि 'मैं बयां भी नहीं कर सकती मुझे अभी कैसा महसूस हो रहा है. जब मुझे 2 मार्च को अस्पताल में भर्ती कराया गया तो मुझे लगा कि मैं बिस्तर पर ही डिप्रेशन और बीमारी से मर जाऊंगी. इतना ही नहीं मेरे परिवार और मेरे दोस्तों ने मुझे अकेला छोड़ दिया था. जब डॉक्टरों ने मुझे बताया कि मेरे दोनों फेफड़ों में बुरी तरह इन्फेक्शन फैल गया है, तो मैंने उम्मीद ही छोड़ दी थी. अपने जैसे मैंने कई लोग देखे, जिन्हें उनके परिवारवालों और करीबियों ने मरने के लिए अकेला छोड़ दिया था. तभी मैंने फैसला किया कि मैं लड़ूंगी और इतनी आसानी से हार नहीं मानूंगी. टीबी का सबसे बड़ा दुष्प्रभाव यह है कि समाज भी आपको अकेला छोड़ देता है, लेकिन मैं सलमान खान की शुक्रगुज़ार हूं, जिन्होंने मेरा सपॉर्ट किया. उनके बीईंग ह्यूमन फाउंडेशन ने मेरे कपड़ों से लेकर साबुन, डायपर्स, खाना और दवाई तक हर चीज़ का ख्याल रखा. अगर मैं आज ज़िंदा हूं और इससे बचकर निकल पाई हूं तो वह सिर्फ सलमान की वजह से.' 

बॉलीवुड अपडेट्स..

बुढ़ापे को पीछे छोड़ अचनाक ही इतना जवान हो गया ये मशहूर डायरेक्टर

वेब सीरीज के लिए उत्सुक हैं श्रद्धा कपूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -