सलमान के लुंगी उठाकर नाचने से नाराज हुआ लोग, डांस को बताया अश्लील
सलमान के लुंगी उठाकर नाचने से नाराज हुआ लोग, डांस को बताया अश्लील
Share:

सलमान खान जल्द अपनी मूवी 'किसी का भाई किसी की जान' लेकर आ रहे है. इस मूवी का ट्रेलर जल्द रिलीज किया जाने वाला है. इस दौरान मेकर्स गानों को रिलीज कर फैंस का उत्साह और बेकरारी और भी अधिक बढ़ा रहा है. लेकिन मूवी के लेटेस्ट गाने Yentamma ने साउथ के फैंस को नाराज कर दिया है. कारण भी है कि गाने में वेष्टि (Veshti) के साथ किया गया डांस स्टेप. 

सलमान के गाने पर भड़के यूजर्स: Yentamma गाने में सलमान खान को ट्रेडिशनल तेलुगू अटायर में देखा जा चुका है. उन्होंने येलो शर्ट के साथ क्रीम कलर की वेष्टि (साउथ इंडियन धोती) पहन रखी हुई है. गाने में वो सुपरस्टार वेंकटेश और राम चरण के साथ जमकर डांस करते हुए दिखाई दे रहे है. गाने के अंत तक सभी स्टार्स अपनी वेष्टि को उठाकर एक स्टेप करते दिखाई देते है. इस स्टेप को देख फैंस का एक सेक्शन भड़क उठा है.

सोशल मीडिया पर इस स्टेप को अश्लील, अपमानजनक और भद्दा कहा जा रहा है. यूजर्स का कहना है कि आखिर ये कैसा स्टेप है और बॉलीवुड में वेष्टि को लुंगी क्यों समझा जा रहा है. जाने-माने तमिल क्रिटिक प्रशांत रंगास्वामी और पूर्व क्रिकेटर लक्ष्मण शिवरामाकृष्णन ने भी इसे लेकर ट्वीट कर दिया है. उन्होंने कहा कि साउथ इंडियन कल्चर का अपमान फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में किया गया है.

मेकर्स पर एक्शन की उठी मांग: पूर्व क्रिकेटर ने अपने ट्वीट में लिखा, 'ये एकदम वाहियात और हमारे साउथ इंडियन की संस्कृति का अपमान है. ये लुंगी नहीं है. ये धोती है. एक क्लासिक आउटफिट को इतने बेहूदा तरीके से दर्शाया जा रहा है.' जिसके आगे एक और ट्वीट में उन्होंने CBFC से फिल्म के मेकर्स के विरुद्ध कदम उठाने की बात कही. साथ ही कहा कि एक्टर्स को जूते पहनकर मंदिर में डांस करते देखा जा सकता है, जो गलत है.

क्रिटिक प्रशांत ने अपने ट्वीट में लिखा, 'ये क्या स्टेप है? ये लोग वेष्टि को लुंगी बता रहे हैं. फिर अपना हाथ इसमें डालकर अजीब-सा डांस मूव कर रहे हैं. एकदम बेकार.' प्रशांत की बातों से सहमत होते हुए बहुत-से यूजर्स ने कमेंट भी कर दिए है. एक यूजर ने लिखा, 'सही कह रहे हो भाई. लेकिन अगर हम उनसे कहेंगे तो वो बोलेंगे कि हमने साउथ में लुंगी कल्चर पर स्पूफ किया है.'

बता दें कि दूसरे ने लिखा, 'कोई बॉलीवुड वालों को बताओ कि वेष्टि और लुंगी अलग-अलग होते हैं. वेष्टि एक पारंपरिक पोशाक भी कर दिया है. उसे पहनकर किसी को ऐसे अश्लील डांस मूव्स करते देखना बहुत परेशान करने वाली बात है.' एक और यूजर ने लिखा, 'बॉलीवुड तेलुगू फेम का फायदा उठाने  का प्रयास भी किया है, लेकिन ये भी नहीं जाता कि तेलुगू लोग मदारसी नहीं हैं. ये नजरअंदाजी काफी खराब है.'

फिर कंगना और करण के बीच छिड़ी जंग... एक्ट्रेस ने कहा- "अभी तुम्हारी हिंदी सुधारी है आगे.... "

आखिर किस वजह से नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और उर्वशी रौतेला को भेजा गया नोटिस

जल्द ही खूंखार अंदाज में दिखाई देने वाली है डिंपल कपाड़िया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -