सोशल मीडिया पर और भी ज्यादा सक्रीय हुए सलमान, हर दिन पोस्ट कर रहे एक नई तस्वीर
सोशल मीडिया पर और भी ज्यादा सक्रीय हुए सलमान, हर दिन पोस्ट कर रहे एक नई तस्वीर
Share:

बॉलीवुड के जाने-माने स्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा सक्रीय रहते है। सलमान खान अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक बाद एक फोटोज साझा करते हुए दिखाई दे रहे है। सलमान खान की ये तस्वीरे आते ही सोशल मीडिया पर छा जा रही हैं। अभी हाल ही में सलमान खान ने ब्लू टी-शर्ट और जॉगर्स पहने अपनी तस्वीरें भी साझा की थी। अब इसके उपरांत सलमान खान की एक नई तस्वीर सामने आई है। सलमान खान की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी है। इस तस्वीर में सलमान खान एकदम नए अवतार में नजर आ रहे है। 

सलमान खान ने शेयर की नई तस्वीर: सलमान खान मूवी 'किसी का भाई किसी की जान' के बाद अब 'टाइगर 3' को लेकर चर्चा का विषय बने हुए है। सलमान खान की इस मूवी का फैंस काफी लंबे समय से प्रतीक्षा भी करने में लगे हुए है। इसी दौरान सलमान खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी है। 

सलमान खान इस तस्वीर में चश्मा लगाए बाइक चलाते हुए नजर आ रहे है। सलमान खान ने इस तस्वीर में लेदर की जैकेट भी पहन रखी है। सलमान खान ने इस वायरल हो रही फोटो को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया है। सलमान खान की ये तस्वीर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। सलमान खान की इस तस्वीर पर यूजर्स ने जमकर कमेंट्स किए।

इस वजह से राघव पर अपना दिल हार गई परिणीति

टीवी की नागिन ने सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं से लगाई आग

वरुण धवन संग सामंथा देंगी बोल्ड सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -