वरुण धवन संग सामंथा देंगी बोल्ड सीन
वरुण धवन संग सामंथा देंगी बोल्ड सीन
Share:

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपनी शानदार अदाकारी के लिए  हमेशा ही चर्चा का विषय बने रहते है. इन दिनों अभिनेत्री अपनी आने वाली सीरीज सिटाडेल को लेकर चर्चा का विषय बने हुए है, इसमें उनके साथ वरुण धवन (Varun dhwan) भी मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले है. ऐसा पहली बार हुआ है जब सामंथा और वरुण एक साथ काम करने जा रहे है. मूवी को लेकर अधिक जानकारी अभी सामने नहीं आ पाई है. एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सीरीज में कई बोल्ड सीन्स होने वाले है. सामने आई एक मीडिया रिपोर्ट में इस बारें में बोला गया है कि सामंथा फिल्म के सभी सीन्स के लिए राजी हो गई हैं, जिसमें उन्हें वरुण धवन को किस करते हुए देखा जाएगा. हालांकि अभी इसपर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है. 

हिंदी रीमेक नहीं है सिटाडेल इंडिया- खबरों का कहना है कि, सामंथा ने लोगों को जानकारी दी है कि उनकी ये सीरीज प्रियंका के शो का हिंदी रीमेक नहीं है. हाल ही में एक फैन ने सामंथा से पूछा था कि क्या सीरीज प्रियंका के शो सिटाडेल का रीमेक है, जिसका जवाब देते हुए अभिनेत्री ने स्पष्ट किया कि सिटाडेल इंडिया रीमेक नहीं है, जबकि टीम सिटाडेल इंडिया के बारे में चुप्पी साधे हुए है. वहीं प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में जिसके बारे में खुलासा किया था कि कहानी एक-दूसरे से जुड़ी हुई हैं.

रूसो ब्रदर्स की इस सीरीज का हिंदी में नाम क्या होगा फिलहाल मेकर्स ने अभी तक तय नहीं हो पाया है. अनटाइटल्ड सिटाडेल सीरीज का नाम जानने के लिए फैंस काफी अधिक परेशान हैं. जाने-माने क्रिएटर्स राज और डीके को डायरेक्ट करने वाले हैं. जानकारी के लिए आपको बता दें कि सामंथा जिसके पूर्व भी राज और डीके के साथ वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 में काम कर चुकी हैं, जिसे दर्शकों का जबरदस्त प्यार भी मिल गया है.

जूनियर एनटीआर और रितिक रोशन की वॉर-2 की रिलीज डेट आई सामने

पंडित धीरेंद्र शास्त्री पर बनने जा रही है फिल्म, इस डायरेक्टर ने किया ऐलान

ऐश्वर्या राय संग इंटीमेट सीन को लेकर रणबीर कपूर ने किया ये बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -