बजरंगी भाईजान पर मेहरबान हुए किंग खान, की इस तरह मदद
बजरंगी भाईजान पर मेहरबान हुए किंग खान, की इस तरह मदद
Share:

सलमान खान की पिछली रिलीज़ मूवी 'टाइगर ज़िंदा है' की दहाड़ अभी तक गूंजती नज़र आ रही है. इस फिल्म ने रिकॉर्ड ब्रेकिंग कमाई करके सारे सुपरस्टार्स को इसके कॉम्पीटीशन में ला खड़ा कर दिया. हाल ही में सलमान रेमो डीसूजा द्वारा निर्मित फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. इसके बाद सलमान आपने नए प्रोजेक्ट 'भारत' पर काम करेंगे.

ख़बरों से यह पता लगा है कि सलमान की मूवी 'भारत' में उनके कैरेक्टर को बढ़ती उम्र का दर्शाया जायेगा, जिसमें सलमान के 5 अलग-अलग रूप देखने को मिलेंगे. सलमान को इसमें परफेक्ट मेकअप के लिए किसी परफेक्ट मेकअप आर्टिस्ट की ज़रूरत थी. यह खबर सुनते ही सलमान के ख़ास दोस्त शाहरुख़ ने सलमान को अपने मेकअप आर्टिस्ट से मदद लेने को कहा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख़ ने जिस मेकअप आर्टिस्ट की बात सलमान से की है, वह वही है जिसने फिल्म 'जीरो' के लिए शाहरुख़ के लुक को रेडी किया है. शाहरुख़ अपने इस इंटरनेशनल मेकअप आर्टिस्ट के काम करने के तरीके से काफी प्रभावित हुए थे. सलमान के साथ पैचअप के बाद किंग खान काफी मेहरबान नज़र रहे हैं. जहां 'ट्यूबलाइट' में शाहरुख़ का कैमियो रोल देखने को मिला था अब वही सलमान फिल्म 'जीरो' में कैमियो करते नज़र आएंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

प्रमोशन के दौरान रानी ने सौरव को डाली गुगली

सलमान को मिली नई हीरोइन, जल्दी हो सकता है बॉलीवुड डेब्यू

सलमान की इस हीरोइन को किया गया लास वेगास में सम्मानित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -