सलमान को मिली नई हीरोइन, जल्दी हो सकता है बॉलीवुड डेब्यू
सलमान को मिली नई हीरोइन, जल्दी हो सकता है बॉलीवुड डेब्यू
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान अक्सर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने लव अफेयर के बारे में भी खूब सुर्ख़ियों में रहते हैं. जब भी वह किसी पार्टी या इवेंट के दौरान नई लड़की के साथ देखे जाते हैं तो तुरंत उसपर खबरें बनने लग जाती हैं. और अगले ही दिन उस लड़की का पूरा बायोडाटा सुर्ख़ियों में आने लग जाता है.

खबरें आ रही हैं आजकल सलमान भाई शाहरुख़ की फिल्म 'फैन' में नज़र आई लड़की को फिल्म दुनिया का ज्ञान देते नज़र आ रहे हैं. सलमान के साथ टाइम स्पेंड कर रही इस खूबसूरत महिला को सलमान खान के पनवेल वाले फार्म हाउस में भी पार्टी करते हुए देखा गया है. ख़बरों में तो यह भी है कि सलमान भाई की इस नई लड़की के साथ दिन प्रतिदिन नज़दीकियां बढ़ती ही जा रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान भाई के साथ घूम रही सलमान की नई फ्रेंड मार्क रॉबिंसन की एक्स वाइफ वलुच डिसूज़ा हैं. और उम्मीदें जताई जा रही हैं कि वलुचा जल्दी ही सलमान की नेक्स्ट मूवी में लीड रोल करती नज़र आ सकती हैं. हाल ही में सलमान अपनी मूवी 'दबंग 3' और 'भारत' की स्क्रिप्ट फाइनल करने में लगे हुए हैं. और अंदाजा लगाया जा रहा है कि वलूचा इन दोनों में से जिस भी फिल्म में फिट बैठती हैं, उसमे इन्हे फाइनल कर लिया जायेगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'हेट स्टोरी 4' का पहला पोस्टर रिलीज

इनकम टैक्स विभाग के घेरे में आई प्रियंका

अपनी फिल्म की रिलीज़ को लेकर रणवीर ने जारी किया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -