प्रमोशन के दौरान रानी ने सौरव को डाली गुगली
प्रमोशन के दौरान रानी ने सौरव को डाली गुगली
Share:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा की वाइफ यानी रानी मुख़र्जी जल्दी ही अपनी मूवी 'हिचकी' में नज़र आने वाली हैं. अपनी इस आगामी फिल्म के लिए रानी मुख़र्जी जोर शोर से इसके प्रमोशन में लगी हुई हैं. इस फिल्म में रानी एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो टीचर बनना चाहती हैं, लेकिन उससे हिचकी की आदत है. उसकी यह हिचकी ज़िन्दगी में उससे कभी भी कही भी आगे नहीं बढ़ने देती.

अपनी इसी फिल्म के प्रमोशन के लिए रानी कुछ समय पहले सलमान खान के शो बिग बॉस 11 में पहुंची. इस प्रमोशन के दौरान भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और बल्लेबाज़ सौरव गांगुली भी उनके साथ नज़र आये, जहां दोनों ने खूब बातें की ओर सौरव की तारीफें भी की. रानी ने कहा कि, "आपने अपने करियर में सफलता हासिल की. मुझे याद है हम आपके लिए चियर करते थे और आप फील्ड पर कमाल करते थे. लेकिन आप हमें ये बताएं कि इस दौरान कोई ऐसी ‘हिचकी’ जो आपको आई हो, आपकी लाइफ- प्रोफेशनल लाइफ में? क्या उस हिचकी ने कभी आपको आगे बढ़ने से रोका-टोका? अगर कभी ऐसा हुआ तो आपने फिर क्या कदम उठाया."

इस पर अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर करते हुए सौरव ने कहा कि, "जब आप ‘हिचकी’ शब्द का इस्तेमाल करते हैं तो आपको पानी की जरूरत पड़ती है. हमारी फील्ड में भी ऐसा होता है-बहुत कॉम्पिटीशन होता है. आपकी लाइफ में भी ये कॉम्पिटीशन रहा होगा. इस दौरान मेंटली हिचकी बहुत जरूरी हो जाती है. यह एक प्रकार का फीयर फैक्टर होता है, कि अगर आप फेल हो गए तो फिर क्या होगा? इसके बाद आप खूब लगन और मेहनत करना शुरू कर देते हैं. इसके चलते आप अपने काम के प्रति बहुत पैशेनिट हो जाते हैं. तो इसलिए ये हिचकी दिमाग में होना बहुत जरूरी है."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉलीवुड के कॉमेडी एक्टर श्रेयस को जन्मदिन की बधाई

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर का जन्मदिन आज

हैप्पी बर्थडे टू बॉबी देओल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -