सलमा हायेक का नया लुक हो रहा है वायरल, देखे तस्वीरें
सलमा हायेक का नया लुक हो रहा है वायरल, देखे तस्वीरें
Share:

अपने काले और खुबसूरत बालों से लोगों की नींदें उड़ाने वाली हॉलीवुड एक्ट्रेस इन दिनों फिर से खबरों में है. जी हाँ सलमा हायेक ने अपना लुक पूरी तरह बदल लिया है और अपने काले खूबसूरत बालों को सुनहरे रंग से रंगवा लिया है. अभी हाल ही में वेबसाइट डेलीमेल डॉट को डॉट यूके के मुताबिक, बीते सप्ताहांत हायेक पेरिस फैशन वीक के दौरान शो स्टॉपर रही. इस दौरान उनके पति फ्रांस्वा हेनरी पिनॉल्ट भी मौजूद थे.

हायेक बेमुश्क़िल ही अपने लुक के साथ इस तरह के एक्सपेरिमेंट करती है. लेकिन उनका यह सुनहरे बालों का नया लुक वाकई में लोगों को चौंका रहा है. पेरिस फैशन वीक के दौरान हायेक ने गुलाबी रंग का ट्राउजर सूट और फ्रिल्ड शर्ट पहनी हुई थी.

आपको बता दें कि सलमा हायेक के पास सिर्फ खूबसूरत अदाएं ही नहीं बल्कि खूबसूरत दिल भी है. और उन्होंने अभी हाल ही में अपना बड़ा दिल दिखाते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमे वे मेक्सिको सिटी और उसके आसपास के भूकंप प्रभावित इलाकों में राहत प्रयासों के लिए अनुदान देने का आग्रह कर रही थी. वे इस वीडियो में कह रही थी कि 1985 में मेक्सिको सिटी में आये भूकंप के बाद मुझे अपनी इमारत से निकलना पड़ा था और मेरे बहुत सारे मित्रों की मौत भी हो गई थी.

उन्होंने आगे बताया कि मेरे एक अंकल की भी मौत हो गई थी जो कि मेरे बहुत करीब थे, वे आगे कहती है कि मैं इस आपदा से गुजर चुकी हूँ और यह भयावह है. मैं आपदा प्रभावित लोगों के लिए क्राउडराइज वेबसाइट शुरू कर रही हूँ. मैं आपसे मदद के लिए प्रार्थना कर रही हूँ जो कुछ भी आप दे सकते है वह बड़ी मदद होगी. इसके तहत मैं सबसे पहले एक लाख डॉलर का अनुदान कर रही हूँ. आपको जानकर हैरानी होगी की मेक्सिको में लगातार भूकंप की वजह से जान-माल को बेहद नुकसान हुआ है.

इस एक्ट्रेस ने ट्विटर पर बताया कि- 'मुझे ब्रैस्ट कैंसर है'

वरुण ने कमाई में तोड़ा किंग खान का रिकॉर्ड, 2 दिन में कमाए 36 करोड़

"मै देश सेवा करते हुए मरने के लिए तैयार हूं" - कमल हासन

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -