इस एक्ट्रेस ने ट्विटर पर बताया कि- 'मुझे ब्रैस्ट कैंसर है'
इस एक्ट्रेस ने ट्विटर पर बताया कि- 'मुझे ब्रैस्ट कैंसर है'
Share:

आज के समय में ब्रेस्ट केंसर के काफी मामले सामने आ रहे है. हालाँकि ये पहले भी होता था लेकिन आजकल मेडिकल साइंस ने इतनी तरक्की कर ली है की इसे आसानी से डिटेक्ट किया जा सकता है. कुछ ऐसा ही अभी हाल ही में हॉलीवुड एक्ट्रेस जूलिया लुई-ड्रेफस के साथ भी हुआ जब उन्हें ब्रेस्ट कैंसर का पता चला. दरअसल अभी हाल ही में मल्टीपल टाइम्स एमी अवार्ड विजेता जूलिया लुई-ड्रेफस ने हाल ही में अपने फैंस को एक शॉकिंग न्यूज़ देते हुए रिवील किया है कि उन्हें ब्रैस्ट कैंसर है.

'वीप' की एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर यह इन्फॉर्मेशन देते हुए बताया है. 'हर आठ में से एक महिला को ब्रैस्ट कैंसर होता है, आज मैं उनमे से एक हूँ. लेकिन अच्छी खबर ये है कि मुझे मेरे परिवार और दोस्तों का पूरा केयर और सपोर्ट मिलने के साथ ही मेरी यूनियन से इंश्योरेंस भी मिल रहा है. वहीं बुरी खबर यह है कि सभी महिलाएं इतनी लकी नहीं होती है. ऐसे में सभी को कैंसर के खिलाफ लड़ाई शुरू करनी चाहियें'.

अभी हाल ही में जूलिया लुई-ड्रेफस ने ट्वीट, just when you thought.... के जरिये ब्रैस्ट कैंसर के बारे में बताया. जैसे ही लोगों को पता चला कि उन्हें कैंसर है तब से उनके कई फैंस और दोस्त उन्हें लगातार मैसेज भेजकर अपना प्यार और सपोर्ट दे रहे है.

"मै देश सेवा करते हुए मरने के लिए तैयार हूं" - कमल हासन

रजनीकांत ने कमल हासन के राजनीति में आने के लिए ये कहा...

300 करोड़ की मालकिन है ये 'बॉन्ड गर्ल'

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -