"मै देश सेवा करते हुए मरने के लिए तैयार हूं" - कमल हासन
Share:

पिछले कई महीनो से राजनीति में आने के फैसले को लेकर सुर्खियों में बने फ़िल्मकार और अभिनेता कमल हासन का कहना है कि 'वह देश सेवा करते हुए मरने के लिए तैयार हैं.' इस बात की टिप्पणी कमल ने रियलिटी शो बिगबॉस के तमिल संस्करण के फिनाले में की. शनिवार को ही बिगबॉस के तमिल संस्करण का ग्रैंड फिनाले हुआ है. इस मौके पर कमल ने अपने राजनीति में आने की बातो को स्पष्ट किया. साथ ही कमल ने दर्शको की ओर इशारा करते हुए कहा कि, "मैं निश्चित तौर पर वहां आ रहा हूं."

कमल ने यह भी कहा कि, "मैं इस मंच का फायदा नहीं उठ रहा हूं. मैं अपने दिल से ये बातें कह रहा हूं. अगर आपको लगता है कि मुझे अभिनय जारी रखना चाहिए तो यह खुलकर कहें और अगर आपको लगता है कि मुझे समाज की सेवा करनी चाहिए और बदलाव लाना चाहिए, तो अभी कहें. मैं देश सेवा में मरने के लिए तैयार हूं."

मौके पर कमल ने शो के सभी कंटेस्टेंट को बधाई भी दी. आपको बता दे रियलिटी शो बिगबॉस के तमिल संस्करण के फाइनल में विजेता आरव रहे. और आरव को ईनाम के तौर पर 50 लाख रुपये मिले. शो में कमल ने इस बात का भी खुलासा किया कि इस शो को कुल सात करोड़ से ज्यादा वोट मिले. उन्होंने कहा कि, "अगर इनमें से 10 फीसदी वोट भी सही तरीके से दिए जाएं, तो हम हमारे समाज में महत्वपूर्ण बदलाव देख सकते हैं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रजनीकांत ने कमल हासन के राजनीति में आने के लिए ये कहा...

बिगबॉस में आने से पहले इस मॉडल ने अपने छोटे कपड़ो को लेकर ये कहा...

ड्रीम गर्ल को लोग देखना चाहते है 'सीता और गीता-2' में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -