प्रभास संग नजर आएगी साउथ की ये मशहूर अदाकारा, श्रुति हासन को देगी टक्कर

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के अभिनेता प्रभास की आने वाली फिल्म सलार को लेकर इस समय ऑडियंस में भारी क्रेज है। मूवी से संबंधित हर छोटी-बड़ी खबर पर ऑडियंस की निगाहें टिकी रहती है। हाल ही में फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिससे ऑडियंस की उत्सुकता और भी बढ़ने वाला है। ये तो अब सभी जानते हैं कि इस मूवी में अभिनेता प्रभास के साथ लीड किरदार में अभिनेता श्रुति हासन दिखाई देने वाली हैं। ‘बाहुबली’ स्टार ने इसकी घोषणा अभिनेत्री के जन्मदिन पर किया था। अब ताजा जानकारी सामने आ रही है कि इस मूवी में एक और अभिनेता अभिनेता प्रभास संग इश्क फरमाती हुई नजर आने वाली है।

जी हां, ये हसीना कोई और नहीं, केजीएफ अभिनेत्री श्रीनिधि शेट्टी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो श्रीनिधि शेट्टी को केजीएफ डायरेक्टर प्रशांत नील ने ही प्रभास के अपोजिट एक किरदार के लिए अप्रोच किया है। दरअसल, ये एक डांस नंबर है। जिसमें श्रीनिधि शेट्टी प्रभास संग रोमांस करती नजर आएंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो इस गाने को बड़े स्केल पर बनाए जाने की तैयारी है। सांग के लिए निर्माता विशेष रूप से एक विशाल सेट लगाने वाले हैं। इसी के साथ अभिनेत्री श्रीनिधि शेट्टी की इच्छाएं पूरी होने वाली है। 

अभिनेत्री पहले भी अभिनेता प्रभास संग काम करने की इच्छा व्यक्त कर चुकी थी। जानकारी हैं कि जैसे ही अभिनेत्री श्रीनिधि शेट्टी को इस सांग के लिए अप्रोच किया गया, तो उन्होंने तुरंत ही इस सांग के लिए हां बोल दिया। इतना ही नहीं, उन्हें इस सांग का कॉन्सेप्ट भी बहुत पसंद आया है। इसी के साथ अब श्रीनिधि शेट्टी एक और ब्लॉकबस्टर मूवी का नाम अपनी बास्केट में जोड़ने वाली हैं। बता दें कि कन्नड़ अभिनेत्री श्रीनिधी शेट्टी ने केजीएफ मूवी से ही अपने फिल्मी करियर का आरम्भ किया था। इस मूवी में अभिनेत्री अभिनेता यश के अपोजिट नजर आई थी।

साउथ के इस सुपरस्टार ने एडिट रूम में देख ली 'RRR', कहा- ये फिल्म बाहुबली का भी रिकॉर्ड...

इंडियन आइडल के सेट पर छूटे कंटेस्टेंट्स के पसीने, शिल्पा शेट्टी बनी वजह

साउथ फिल्मों के राजा कहे जातें है गणेश वेंकटरमन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -