साउथ फिल्मों के राजा कहे जातें है गणेश वेंकटरमन
साउथ फिल्मों के राजा कहे जातें है गणेश वेंकटरमन
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर गणेश वेंकटरमन को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है, जो जानता न हो,वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं आज वह अपना जन्मदिन मना रहे है. तमिल और साउथ की एक स बढ़कर एक फिल्मों में काम करने वाले गणेश वेंकटरमन ने अपने फैंस के दिलों में राज करने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ते है. 

गणेश ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत अंर्तिकक्ष और मायावी सहित टेलीविजन धारावाहिकों में दिखाई, जो तमिल टेलीविजन में पहला 3 डी धारावाहिक था। उन्होंने हैदराबादी उर्दू में एक प्रायोगिक क्रॉसओवर फिल्म की शूटिंग द एंग्रीज़ (2006) के साथ अपनी फिल्म डेब्यू की, लेकिन आगे कोई भी फिल्म ऑफ़र नहीं कर सकी। इसके बाद, उन्होंने राधा मोहन के पारिवारिक नाटक, अभिमान नानुम (2008) के साथ तमिल सिनेमा में अपना डेब्यू किया। फिल्म में सिख चरित्र के रूप में तैयार होकर गणेश ने मुंबई में भूमिका के लिए सफलतापूर्वक ऑडिशन दिया, जिससे निर्माताओं को विश्वास हो गया कि वह वास्तव में एक पंजाबी है। 

तृषा की पंजाबी मंगेतर के रूप में उनकी भूमिका को महत्वपूर्ण प्रशंसा मिली और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। अपनी दूसरी फिल्म में प्रकाश राज के साथ काम करने के बाद, गणेश को अनुभवी अभिनेताओं द्वारा अभिनीत फिल्मों में सहायक भूमिकाओं में आने के लिए कई प्रस्ताव मिले। वह एक पुलिस अधिकारी के रूप में काम करते हुए कमल हासन, मोहनलाल और वेंकटेश के साथ द्विभाषी फिल्म उन्नीपोल ओरुवन (2009) में काम करते हुए दिखाई दिए, जबकि उन्होंने तब मेजर रवि की युद्ध फिल्म कंधार में सेना के एक जनरल का किरदार निभाया था, जहाँ वे मोहनलाल और अमिताभ बच्चन के साथ दिखाई दिए। 

उन्होंने सेल्वारा के साथ सत्यराज के साथ मुरियादी नामक एक थ्रिलर फिल्म की भी शूटिंग की और उसे पूरा किया, लेकिन यह फिल्म कविताई प्रोडक्शंस की वित्तीय परेशानियों के कारण एक नाटकीय रिलीज के लिए असफल रही। इस अवधि के दौरान, गणेश ने एक अन्य मल्टी-स्टारर मंकथा (2011) को भी चुना, और इसके बजाय एक एकल प्रमुख भूमिका में एक और द्विभाषी तमिल और हिंदी फिल्म, पैनिथुली (2012) पर काम करना चुना। पूरी तरह से अमेरिका में शूट की गई फिल्म ने नकारात्मक समीक्षा की और बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन किया। इसके अलावा, वह एक अन्य दिग्गज अभिनेता, नागार्जुन के साथ, दमारुकम (2012) के निर्माण के दौरान दिखाई दिए, जो उनकी पहली सीधी फिल्म बन गई।

बंगाल में 'फुल फॉर्म' में शिवराज, बोले - 'TMC का मतलब- टेरर, मर्डर और करप्शन'

8 वर्षीय बहन के साथ कलयुगी भाई ने किया बलात्कार, बच्ची की तबियत बिगड़ी

रेलवे में 10वीं पास के लिए यहां निकली भर्ती, बगैर परीक्षा के मिलेगी नौकरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -