इंडियन आइडल के सेट पर छूटे कंटेस्टेंट्स के पसीने, शिल्पा शेट्टी बनी वजह
इंडियन आइडल के सेट पर छूटे कंटेस्टेंट्स के पसीने, शिल्पा शेट्टी बनी वजह
Share:

लोकप्रिय टीवी सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। शो में कई बड़े बड़े सितारें भी शिरकत करते हैं। अब अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इस शो में आने वाली हैं। यहां वो शो में प्रतियोगियों को योगा कराती दिखाई देगी। शिल्पा शेट्टी यहां पर अपने शो सुपर डांसर 4 को प्रमोट करने के लिए पहुंचेंगी। उनके साथ अनुराग बासु तथा गीता कपूर भी साथ होंगी। शो के चलते शिल्पा योगा सिखाएंगी। शिल्पा के योगा सिखाते हुए कई फोटोज सामने आई हैं। इन तस्वीरों में शिल्पा स्टेज पर बैठ प्रतियोगियों तथा आदित्य नारायण को योगआसन सिखा रही हैं। सभी इसे बहुत एंजॉय करेंगे।

शो के लिए शिल्पा नेवी ब्लू कलर के आउटफिट में पहुंचीं। इस आउटफिट में वो बहुत सुन्दर नजर आई। ओपन हेयर तथा हैवी ईयररिंग उनके लुक को और भी सुन्दर बना रहे थे। वहीं शिल्पा की बात करें तो वो अपने फिटनेस को लेकर बहुत सजग हैं। शिल्पा बहुत फिट हैं। वो प्रतिदिन योगआसान करती हैं तथा अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखती हैं। साथ ही वो सभी को योगा करने के लिए मोटिवेट भी करती हैं।

शिल्पा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो लंबे वक़्त पश्चात् अब मूवीज में कमबैक करने जा रही हैं। वो निकम्मा फिल्म में नजर आएंगी। इसके अतिरिक्त वो हंगामा 2 में भी दिखाई देगी। शिल्पा ने फिल्मों की कुछ शूटिंग भी कर ली है। इंडियन आइडल की बात करें तो नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी तथा हिमेश रेशमिया शो को जज कर रहे हैं। जानकारियां हैं कि आने वाले वक़्त में शो में एक एपिसोड में अनु मलिक गेस्ट के रूप में दिखाई देने वाले हैं। 

मौनी रॉय ने सबके सामने सलमान खान के साथ डांस करने से किया मना, वायरल हुआ वीडियो

रुबीना और अभिनव के गाने ने रिलीज़ होने के बाद बटौरी सुर्खियां, मिले इतने व्यूज

मालदीव्स वेकेशन एंजॉय कर रही है हिना खान, फोटोज शेयर कर लिखा- ट्रैवल आपको अधिक...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -