साउथ के इस सुपरस्टार ने एडिट रूम में देख ली 'RRR', कहा- ये फिल्म बाहुबली का भी रिकॉर्ड...
साउथ के इस सुपरस्टार ने एडिट रूम में देख ली 'RRR', कहा- ये फिल्म बाहुबली का भी रिकॉर्ड...
Share:

मशहूर डायरेक्टर एसएस राजामौली कि मूवी आरआरआर को लेकर बहुत क्रेज है। जूनियर एनटीआर तथा राम चरण स्टारर इस मूवी से संबंधित प्रत्येक जानकारी फिल्म के क्रेजी प्रशंसकों के बीच चर्चा में बनी रहती है। अभी ये मूवी शूटिंग स्टेज पर ही है तथा मूवी के बहुत भागों की शूटिंग शेष है। साथ ही साथ मूवी का पोस्ट प्रोडक्शन वर्क भी आरंभ हो गया है। इस मध्य मूवी को लेकर एक इंट्रेस्टिंग खबर सामने आ रही है। जिसे जानकर फिल्म के प्रशंसकों में धमाल मच जाएगा।

सुनने में आ रहा है कि इस मूवी को टॉलीवुड अभिनेता चिरंजीवी ने एडिट रूम में ही देख लिया है। मूवी के डायरेक्टर एसएस राजामौली अपनी फिल्म आरआरआर को लेकर वैसे तो बहुत अलर्ट रहते हैं। एडिट रूम में किसी की भी एंट्री को अनुमति नहीं दी गई है। लेकिन डायरेक्टर राजामौली ने ये नियम चिरंजीवी के लिए तोड़ दिया। हाल ही में जब चिरंजीवी ने मूवी के शूट्स को देखने के इच्छा व्यक्त की तो एसएस राजामौली ने उन्हें मूवी के कुछ बहुत महत्वपूर्ण भागों के रफकट्स एडिट रूम में दिखा दिए। इस मूवी के केवल रफ कट्स को देख कर ही अभिनेता चिरंजीवी इतने खुश हो गए कि उन्होंने इसे ब्लॉकबस्टर बता डाला।

इतना ही नहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो चिरंजीवी ने भविष्यवाणी तक कर डाली है कि ये मूवी बाहुबली का भी रिकॉर्ड तोड़ सकती है। चिरंजीवी मूवी की कहानी और डायरेक्टर की कला के फैन बन गए। आपको बता दें कि इस मूवी में अभिनेता चिरंजीवी का बेटा राम चरण लीड किरदार में हैं। वो इस फिल्म में तेलुगु स्वतंत्रता सेनानी अल्लुरी सीताराम राजू की भूमिका अदा करने वाले हैं। जबकि जूनियर एनटीआर, कोमाराम भीम की भूमिका में नजर आएंगे। राम चरण के साथ इस मूवी में लीड किरदार में एक्ट्रेस आलिया भट्ट दिखाई देने वाली हैं।

इंडियन आइडल के सेट पर छूटे कंटेस्टेंट्स के पसीने, शिल्पा शेट्टी बनी वजह

साउथ फिल्मों के राजा कहे जातें है गणेश वेंकटरमन

नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना ने किया ऐसा काम की देखकर रह गया हर कोई हैरान, जानिए क्या है वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -