साक्षी हत्याकांड को लेकर हुआ एक और बड़ा खुलासा, सामने आया नया VIDEO
साक्षी हत्याकांड को लेकर हुआ एक और बड़ा खुलासा, सामने आया नया VIDEO
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के शाहबाद डेयरी क्षेत्र में 16 वर्षीय लड़की साक्षी के क़त्ल का वीडियो जिसने भी देखा वो दहल उठा। अब इस हत्या से पहले का एक नया वीडियो भी सामने आया है। इस नये वीडियो में साहिल एक बार फिर उसी गली में दिखाई दिया है जिसमें साक्षी को चाकू से गोद कर मौत के घाट उतार दिया गया था। कहा जा रहा है कि यह वीडियो साक्षी की हत्या से कुछ समय पहले का है। इस वीडियो में साक्षी के क़त्ल का अपराधी साहिल एक अन्य व्यक्ति से बातचीत करता दिखाई दे रहा है। उस लड़के के हाथ में एक मोबाइल फोन है। उस गली में एक अन्य महिला भी दिखाई दे रही है। 

वही साहिल जिस लड़के से बातचीत कर रहा है उसके पास जो मोाबाइल फोन है दोनों उसमें कुछ देखते हैं तथा फिर थोड़ी देर तक उनके बीच बातचीत होती है। थोड़ी देर की बातचीत के पश्चात् साहिल वहां से निकल जाता है। वो लड़का भी वहां से चला जाता है। साहिल आहिस्ता-आहिस्ता गली में आगे बढ़ता है तथा इसके चलते वो पीछे मुड़ कर भी देखता है। वीडियो में दिखाई दे रही गली वही गली है जहां ही कुछ ही देर पश्चात् साक्षी का क़त्ल किया गया था। जब साहिल इस गली से बाहर जाता है तब उशके हाथ में चाकू या कोई अन्य चीज दिखाई नहीं दे रहा है।

इस वीडियो से यह भी पता चल रहा है कि जिस गली में साक्षी की मौत के घाट उतारा गया उस गली में पहले भी साहिल दाखिल हुआ था तथा उसने एक लड़के से बातचीत की थी। वहां से जाने के पश्चात् साहिल दोबारा वहां पहुंचा था तथा फिर उसने जिस बेरहमी से वहां साक्षी को गोद-गोद कर मार डाला उसका वीडियो हम सभी ने देखा है। साक्षी की हत्या के वीडियो में दिखाई दे रहा था कि हत्या के समय कई अन्य लोग भी वहां मौजूद थे किन्तु किसी ने भी बेरहम साहिल को रोकने का प्रयास नहीं किया था। साहिल ने साक्षी पर चाकू से 16 वार किये थे तथा फिर उसके सिर पर पत्थर से भी हमला किया गया था। इस वीभत्स हत्याकांड की तहकीकात जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है वैसे-वैसे कई खुलासे हो रहे हैं। 

मुस्लिम छात्रा को घर छोड़ना हिन्दू दोस्त को पड़ा भारी, भीड़ ने कर दिया लहूलुहान

भारत-चीन सीमा विवाद को लेकर CDS अनिल चौहान ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा ?

सरकार का बड़ा ऐलान, अब जंगली जानवरों के हमले से मौत पर मृतक के परिवार को मिलेंगे 8 लाख रूपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -