साक्षी महाराज ने उगली राम मंदिर निर्माण की आग
साक्षी महाराज ने उगली राम मंदिर निर्माण की आग
Share:

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी के नेताओं द्वारा लगातार हिंदूत्व और राम मंदिर के मसले को लेकर बयानबाजी की जा रही है। इस दौरान जिस तरह की बयानबाजी की जा रही है उससे माहौल गर्मा रहा है। हाल ही में भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने एक बार फिर राम मंदिर का राग अलापा। इस दौरान उन्होंने कहा कि दुनिया की कोई भी ताकत राम मंदिर को बनने से नहीं रोक सकती है। मिली जानकारी के अनुसार साक्षी महाराज द्वारा मोदी सरकार को राममंदिर के मसले पर निर्माण का कानून बनाने के लिए लोकसभा में विधेयक लाए जाने की जरूरत है। यही नहीं हम तुष्टिकरण की राजनीति नहीं कर सकते हैं। तो दूसरी ओर राम मंदिर बनाने के लिए हमें किसी की आवश्यकता नहीं होती है। सांसद श्री साक्षी महाराज का कहना था कि राम मंदिर के मसले पर सरकार को अपनी ओर से पहल करनी होगी। यही नहीं भाजपा को इस मुद्दे को मूलरूप से लेना होगा। 

उन्होंने कहा कि राम मंदिर के निर्माण का दंभ भी भरा जा रहा है। यही नहीं राम मंदिर बनाए जाने को लेकर राज्यसभा में भाजपा सांसद विनय कटियार द्वारा वकालत की गई। मिली जानकारी के अनुसार राम मंदिर को लेकर राज्यसभा में भाजपा सांसद विनय कटियार द्वारा वकालत की गई है।

वर्ष 1990 के दौरान मंदिर निर्माण को लेकर श्री कटियार ने काफी जोशीली भूमिका निभाई। मामले में कटियार द्वारा कहा गया कि मोदी सरकार को सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का इंतजार किए बगैर ही इस मसले को सुलझाना चाहिए। यही नहीं सरकार को मामले में कानून बनाकर इस मामले को सुलझाना होगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -