करारी हार के बाद एक्शन मोड में मायवती, कई अध्यक्षों और प्रभारियों पर गिरी गाज
करारी हार के बाद एक्शन मोड में मायवती, कई अध्यक्षों और प्रभारियों पर गिरी गाज
Share:

लखनऊ: 2019 लोकसभा चुनाव में खराब प्रदर्शन के बाद बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने कई अहम् निर्णय लिए हैं. शिकस्त की गाज कई चुनाव प्रभारियों पर गिरी है. मायावती ने उत्तराखंड, बिहार, झारखंड, राजस्थान, गुजरात और ओडिशा के प्रदेश प्रभारियों को पद से हटा दिया है. यूपी नेताओं के साथ कल मायावती की बैठक होने वाली है, लिहाजा अभी तक यहां के किसी नेता पर कोई कार्यवाही नहीं की है.

वहीं, कई प्रदेशों के प्रभारियों को हटाने के अलावा बसपा सुप्रीमो मायावती ने दिल्ली और मध्य प्रदेश के बसपा प्रमुखों को भी हटा दिया है. यूपी बसपा प्रदेश प्रमुख आरएस कुशवाहा से उत्तराखंड प्रभारी का प्रभार छीनकर एमएल तोमर को उत्तराखंड का नया बसपा प्रभारी बनाया गया है. सूत्रों के अनुसार जानकारी मिली है कि राजस्थान के प्रभारी मुनकाद अली को हटाकर रामजी गौतम और धर्मवीर अशोक को प्रभारी नियुक्त किया गया है.

मध्य प्रदेश के प्रभारी डीपी चौधरी को उनके पद से हटाकर रमाकांत को प्रभारी बनाया गया है. दिल्ली में सुरेंद्र सिंह के स्थान पर लक्ष्मण सिंह को नया प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया है. आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में मिली शर्मनाक हार के बाद विपक्षी दलों में समीक्षा का सिलसिला जारी है.

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में अब एनसीपी-कांग्रेस को राज ठाकरे का सहारा

भारत की इफ्तार पार्टी में पाकिस्तान ने डाला खलल, मेहमानों को धमका कर वापस भेजा

ओवैसी के बयान पर भड़के भाजपा नेता, कहा - हिस्सेदारी की बात न करो, वो 1947 में ही दे दी थी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -