मोहित रैना और विक्रम सिंह के बीच छिड़ेगी जंग
मोहित रैना और विक्रम सिंह के बीच छिड़ेगी जंग
Share:

टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता मोहित रैना इन दिनों अपने नए शो '21 सरफरोश सारागढ़ी 1897' को लेकर काफी चर्चा में है. बता दे कि, इस शो में मोहित हवलदार इशर सिंह का किरदार निभा रहे हैं. इसके अलावा इस शो में हनुमान का रोल निभा चुके विक्रम सिंह इस शो में बलविंदर सिंह के किरदार में हैं.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, दोनों जल्द ही एक-दूसरे के आमने-सामने भिड़ते हुए दिखाई देंगे. दिलचस्प बात यह है कि, '21 सरफरोश सारागढ़ी 1897' में मोहित-विक्रम देश के लिए लड़ेंगे, लेकिन उससे पहले दोनों के बीच नोंक-झोंक दिखाई जाएगी. वही मोहित 36 सिख रेजिमेंट के अंतर्गत आने वाले 21 जवानों के लीडर होंगे.

गौरतलब है कि, मोहित इस शो से पहले कई शोज में नजर आ चुके है उन्होंने टीवी के मशहूर शो 'देवो के देव महादेव' में भगवान शिव का किरदार निभाया था जिसे दर्शको ने काफी पसंद किया था. इस शो में उनके साथ अभिनेत्री मौनी रॉय भी मुख्य भूमिका में दिखाई दी थी. उन्होंने इस शो में सती का किरदार निभाया था. इस शो में एक साथ काम करने के बाद मौनी और मोहित के अफेयर के चर्चे शुरू हो गए थे, शो '21 सरफरोश सारागढ़ी 1897' की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान भी मौनी, मोहित के साथ नजर आई थी.

ये भी पढ़े

22 साल के बाद फिर होगा रीमा लागू के इस शो का जलवा

जब इस एक्टर ने पत्नी के साथ नहाते हुए शेयर की तस्वीर

इस एक्ट्रेस की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचा दी सनसनी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -