B'Day : कई एक्ट्रेस से रह चुके हैं साजिद के अफेयर, इस खूबसूरत एक्ट्रेस से की थी गुपचुप शादी
B'Day : कई एक्ट्रेस से रह चुके हैं साजिद के अफेयर, इस खूबसूरत एक्ट्रेस से की थी गुपचुप शादी
Share:

बॉलीवुड डायरेक्टर और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला का आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं. आज हम आपको बताने जा रहे हैं उनके बारे में कुछ खास बातें जो उनकी लाइफ से जुडी हुई है. बता दें इनका जन्म 18 फरवरी 1966 को मुंबई में हुआ था. उन्होंने बॉलीवुड में एक से एक फिल्में दी हैं और सभी काफी हिट भी रही है. इसी के चलते उन्हें जाना भी जाता है. जानिए साजिद नाडियाडवाला की लाइफ के फैक्ट्स.

बता दें, साजिद 'मुझसे शादी करोगी', 'बागी' जैसी फिल्मों से अपना नाम कमाया जो उस समय में काफी हिट रही. इसके अलावा हाउसफुल, किक जैसी फिल्मों को बनाया. साजिद पिछले 27 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. इसके अलावा साजिद नाडियाडवाला फिल्म एक्ट्रेस दिव्या भारती के पति भी हैं. साजिद नाडियाडवाला और दिव्या भारती की पहली मुलाकात फिल्म शोला और शबनम के सेट पर हुई थी. साजिद को दिव्या से गोविंदा ने मिलवाया था. दिव्या को देखते ही उन्हें प्यार हो गया था. साजिद नाडियाडवाला और दिव्या भारती इसके बाद चोरी-छिपे मिला करते थे. 

अपने अफेयर के बाद साजिद नाडियाडवाला और दिव्या भारती ने 10 मई, 1992 को चोरी-छिपे शादी की थी. दरअसल को-स्टार के साथ लिंक अप की खबरों से परेशान दिव्या ने शादी का फैसला किया.  इस शादी में दिव्या की दोस्त और हेयर ड्रेसर फ्रेंड संध्या मौजूद रही थी. लेकिन ये शादी ज्यादा नहीं चल पाई. सिर्फ एक साल में ही दोनों अलग भी होगये. 5 अप्रैल 1993 में दिव्या भारती की बिल्डिंग से गिरकर मौत हो गई थी. दिव्या भारती की मौत के बाद साजिद काफी टूट गए थे. 

वहीं साजिद के आज भी दिव्या के घरवालों से काफी अच्छे रिश्ते हैं. साजिद की दूसरी वाइफ वर्धा खान के मुताबिक आज भी दिव्या की फोटो साजिद के पर्स में रहती है. दिव्या भारती की मौत के बाद साजिद के बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू के साथ अफेयर भी खबरे थी. साजिद नाडियाडवाला ने साल 2004 में वर्धा खान से शादी की थी. वर्धा खान जर्नलिस्ट रह चुकी हैं. वर्धा और साजिद की मुलाकात दिव्या भारती की पहली डेथ एनिवर्सरी में हुई थी. वर्धा ने कहा कि दिव्या आज भी साजिद का एक हिस्सा है. तो ऐसा ही रहा साजिद का करियर और अब वो फिल्मों में ही ध्यान लगाते हैं.

रातोंरात एक शो से मशहूर हो गई थी यह टीवी एक्ट्रेस लेकिन बीच में छोड़ देती थी हर शो

Video: कसरत कर रही थी यह टीवी एक्ट्रेस अचानक बिगड़ा बैलेंस और गिर गई धड़ाम..

बोल्ड सीन देकर भी फ्लॉप हो गई थी यह एक्ट्रेस, शादी कर खराब किया था करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -