दिव्या भारती की मौत के बाद पहली बार बोलीं उनकी सौतन, कहा- 'मेरे बच्चे उन्हें बड़ी मम्मी कहते है'
दिव्या भारती की मौत के बाद पहली बार बोलीं उनकी सौतन, कहा- 'मेरे बच्चे उन्हें बड़ी मम्मी कहते है'
Share:

कभी बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दिव्या भारती ने लोगों के दिलों में ऐसी जगह बनाई थी कि उन्हें देखने वाले एक नजर में उन्हें अपना दिल दे बैठते थे. वह अपने समय की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस थीं लेकिन अब वह इस दुनिया में नहीं है. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत कम समय में खास मुकाम हासिल कर लिया था और यही वजह थी कि उनकी मौत के बाद उनके पति साजिद नाडियाडवाला को विरोध का सामना करना पड़ा था, लोगों ने उनको बहुत सारी भद्दी-भद्दी बातें तक कह डाली थीं.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि दिव्या के निधन के बाद जब साजिद नाडियाडवाला ने वर्धा खान से दूसरी शादी की तब भी उनकी काफी आलोचना हुई थी. जी दरअसल दिव्या भारती की मौत के सालों बाद वर्धा खान अब पहली बार इस मामले पर खुलकर सामने आई हैं. हाल ही में उन्होंने एक वेबसाइट को दिए अपने इंटरव्यू में दिव्या के बारे में बात करते हुए कई खुलासे किए हैं. जी हाँ, हाल ही में वर्धा खान ने कहा कि, ‘साजिद ने भले ही मुझसे दूसरी शादी की लेकिन मैंने कभी भी उनके जीवन में दिव्या की जगह लेने की कोशिश नहीं की. हमारे परिवार में उनकी अलग जगह है. वो हमसे बहुत क्लोज हैं. मेरे बच्चे जब कभी उनकी फिल्म देखते है वो उनको बड़ी मम्मी का दर्जा देते हैं और उनको बड़ी मम्मी कहकर पुकारते हैं. हम अक्सर दिव्या के परिवारवालों से मिलते हैं और उनके परिवार के साथ हमारे अच्छे संबंध हैं. दिव्या के पिता आज भी मेरे पति साजिद से एक बेटे की तरह मिलते हैं.'

इसी के साथ वर्धा खान ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा, 'मैं आपको बात दूं, मैं हमेशा ट्रोल होती रहती हूं, मैं ये कहना चाहती हूं कि मुझे ट्रोल करना बंद करें. साजिद के जीवन में मैंने कभी दिव्या की जगह नहीं ली है.' वैसे दिव्या के बारे में बात करें तो उन्होंने कै हिट फ़िल्में देने के बाद साजिद से शादी की थी और शादी के बाद ही उनकी मौत हो गई.

एफ‍िल टावर के नजदीक डांस करते हुए करिश्मा ने शेयर की तस्वीर, पूछा- 'बताओ कौन सी फिल्म है'

बेटी रूही ने इस जानवर से कर दी करण जौहर की तुलना

पूर्व मिस वर्ल्ड ने की सरकार से अपील, कहा- 'राशन के साथ दें फ्री सैनिटरी पैड'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -