साजिद नाडियाडवाला एकमात्र निर्माता हैं जो सीक्वेल और फ्रेंचाइजी के साथ तीनों प्लेटफार्म पर धमाकेदार कमाई करने में सफ़ल रहे है!

साजिद नाडियाडवाला हमेशा सबसे सफल फ्रेंचाइजी और मंच पर ऐसे प्रोजेक्ट्स प्रस्तुत करने के लिए जाने जाते है, जिनकी सिल्वर स्क्रीन के साथ-साथ टेलीविजन पर अधिक मांग होती है। वह बॉलीवुड के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस में से एक के मालिक हैं और दर्शकों के लिए सबसे अच्छा कंटेंट पेश करना बखूबी जानते है।

उनके प्रोजेक्ट्स में उनकी दृष्टि को साफ़ देखा जा सकता है और अगर सीक्वल्स की बात करें तो वह हमेशा दमदार कमाई करने में सफ़ल रहे है, और उनकी फ्रेंचाइजी बॉक्स ऑफिस से ले कर टेलीविजन और यहां तक ​​कि ओटीटी स्पेस में भी सफल मनी प्रपोजल बनाने में सक्ष्म रही है। उनकी फिल्मों के सैटेलाइट अधिकार खरीदने के लिए हमेशा होड़ लगी रहती है और उन्हें हमेशा दमदार आंकड़ों के साथ टेलिविजन पर प्रसारित किया जाता है।

लॉकडाउन के बावजूद, साजिद नाडियाडवाला की हालिया रिलीज़ "बागी 3" ने अपने आखिरी दिन में 8.5 करोड़ रुपये कमाए थे और भारत में बॉक्स ऑफिस पर कुल 110.65 करोड़ की कमाई करने में सफ़ल रही थी लेकिन अचानक सिनेमा हॉल बंद होने के कारण फ़िल्म की गति पर पूर्ण विराम लग गया। बागी, बागी 2, किक, हाउसफुल 4 और जुडवा 2 सहित उनकी सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने में सक्ष्म रहीं है। "हाउसफुल 4" ने भी देश और विदेश में अपने कलेक्शन के साथ 200 करोड़ का आंकड़ा पार किया था। और कुछ इसी तरह फ़िल्म छीछोरे का बोलबाला देखने मिला था।

वर्ष 2019 निर्माता साजिद नाडियाडवाला के लिए एक सफल साल रहा है जिन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी सुपर 30, छिछोर और हाउसफुल 4 के साथ कुछ ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में दी है। वही, 'बागी 3' के साथ नए साल 2020 की सर्वश्रेष्ठ शुरुआत करते हुए, निर्माता ने बॉक्स ऑफिस पर सबसे सफल एक्शन फ्रैंचाइज़ी की तीसरी किस्त के साथ एक और सफलता दर्ज कर ली है।

फिल्म निर्माता ने न केवल खुद के लिए और अपनी फिल्मों के लिए अपने दर्शकों के दिलों में एक निर्विवाद जगह बना ली है, बल्कि उन्होंने फोर्ब्स की सेलिब्रिटी 100 की सूची में स्थान बनाते हुए 'बॉक्स ऑफिस बादशाह' का खिताब भी अपने नाम कर लिया है।

वर्ष 2019 इसलिए भी नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के लिए ख़ास रहा है क्योंकि इस प्रोडक्शन हाउस ने मनोरंजन की दुनिया में अपना 65वां वर्ष पूरा कर लिया है। निस्संदेह, साजिद अपनी जनता की पसंद और स्वाद के अनुसार फिल्में पेश करना बखूबी जानते हैं!

अमिताभ ने करवाई जीभ में पियर्सिंग, वायरल हो रहा वीडियो

बिना मेकअप कमाल नजर आईं आलिया भट्ट, वायरल हो रही तस्वीर

लॉकडाउन से परेशान होकर इस एक्टर ने दी गालियां, वीडियो शेयर कर कहा- 'कोरोना की...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -