अमिताभ ने करवाई जीभ में पियर्सिंग, वायरल हो रहा वीडियो

बॉलीवुड में अपनी दमदार आवाज और अपने बेहतरीन अभिनय के लिए मशहूर होने वाले महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं इस समय लॉकडाउन के दौरान वह अधिक एक्टिव हो चुके हैं. वह एक के बाद एक ऐसी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं जो बड़े ही बेहतरीन है. ऐसे में आपको बता दें कि इस वक्त वे अपनी पत्नी जया बच्चन से दूर हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

वहीं लॉकडाउन की वजह से जया दिल्ली में फंसी हैं और बिग बी मुंबई में. आपको याद हो कुछ दिन पहले महानायक ने बताया था कि ''पत्नी के बिना उनका मन नहीं लग रहा है. ऐसे में वे पहले से ज्यादा अपने फैंस को एंटरटेन में जुट गए हैं.'' अब हाल ही में उन्होंने अपना एक कार्टून वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया और इसका कैप्शन बेहद मजेदार है. उन्होंने लिखा है, ''कहा था मैंने कुछ दिन पहले, बनेंगे सब कार्टून जीभ में piercing करवा लिए हैं, कैसे करें दातून इधर से देखें, उधर से देखें, चुम्भन प्यार का लेलें आँख जो मारी उसी को देखें, Angry look न देखें !''

वैसे इससे पहले भी अमिताभ बच्चन ने गुजरे जमाने को याद करते हुए थ्रो बैक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. उस दौरान अमिताभ ने बताया कि वह बहुत शर्मीले थे. उन्हें उस वक्त की मशहूर पत्रकार देवयानी चौबल ने इस फोटोशूट लिए इनकरेज किया था. अब बात करें काम के विषय में तो अमिताभ जल्द ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ 'ब्रहास्त्र' में नज़र आने वाले हैं इस फिल्म में मौनी रॉय और नागार्जुन भी हैं.

लॉकडाउन से परेशान होकर इस एक्टर ने दी गालियां, वीडियो शेयर कर कहा- 'कोरोना की...'

सलमान के गाने पर शाहरूख ने ली चुकती, कहा- 'भाई कमाल का सिंगल और सिंगर है'

करण जौहर ने फिर शेयर किया बच्चों का क्यूट वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -